whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: 'टीम में गिल और रिंकू कहां से आ गए...' Adidas की पोस्ट से हर कोई हैरान

Everyone Surprised By Adidas Post: आईसीसी टी20 विश्व कप के पहले एडिडास ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट को देख सभी हैरान हो रहे हैं। इस पोस्ट में भारतीय टीम के साथ 2 ऐसे खिलाड़ियों को शामिल कर लिया गया है, जो टीम के हिस्सा ही नहीं हैं।
12:58 PM May 07, 2024 IST | Abhinav Raj
t20 wc 2024   टीम में गिल और रिंकू कहां से आ गए     adidas की पोस्ट से हर कोई हैरान
आईसीसी टी20 विश्व कप 2024।

Everyone Surprised By Adidas Post: आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर भारतीय टीम ने अपनी नई जर्सी लांच कर दी है। 6 मई को ही भारतीय टीम की जर्सी ऑफिशियल लांच कर दी गई। इस जर्सी में एक स्टार बना हुआ है, जो दर्शाता है कि भारत एक टी20 विश्व कप अपने नाम कर चुका है। अब इस जर्सी को फैंस के लिए भी मार्केट में उपलब्ध करा दिया गया है। लेकिन इस बीच एडिडास की पोस्ट को लेकर खूब चर्चा हो रही है। एडिडास ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों की नई जर्सी के साथ फोटो पोस्ट किया है। इस पोस्ट के जरिए एडिडास ने जर्सी का विज्ञान दिया है कि आप भी एडिडास स्टोर से इस जर्सी को खरीद सकते हैं। लेकिन इस पोस्ट की खास बात है कि फोटो में रिंकू सिंह और शुभमन गिल भी दिख रहे हैं, जो विश्व कप टीम के हिस्सा नहीं हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: दर्द के बीच खेल रहे CSK के लिए खेल रहे MS Dhoni, डॉक्टर्स ने किया था मना

विश्व कप टीम के हिस्सा नहीं हैं गिल-रिंकू

एडिडास ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर और ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय टीम की नई जर्सी के साथ फोटो पोस्ट किया है। इस पोस्ट में विराट कोहली और रोहित शर्मा के अलावा भी कई खिलाड़ी हैं, जो विश्व कप के लिए भारतीय टीम के हिस्सा होने वाले हैं, लेकिन खास बात है कि इस फोटो में 2 ऐसे खिलाड़ी भी भारतीय टीम की नई जर्सी में दिख रहे हैं, जो भारतीय टीम के हिस्सा ही नहीं हैं। एडिडास ने ट्विटर पर जो पोस्ट साझा किया है, उसमें देखा जा सकता है कि रोहित, कोहली, हार्दिक और सिराज के साथ शुभमन गिल भी हैं, जो विश्व कप टीम के हिस्सा ही नहीं हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: फैंस के लिए मार्केट में आई विश्व कप की नई जर्सी, यहां जान लें कीमत

फैंस इस पोस्ट पर उठा रहे सवाल

एडिडास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रिंकू सिंह भी इस फोटो शूट में हैं। इस तस्वीर में रोहित और अन्य भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ रिंकू सिंह भी उपस्थित हैं। रिंकू भी भारतीय टीम की जर्सी पहने इस पोस्ट में नजर आ रहे हैं, इसको लेकर सभी हैरान हो रहे हैं। जब रिंकू सिंह और शुभमन गिल भारतीय टीम के हिस्सा ही नहीं हैं, तो उन्हें भारतीय टीम की नई जर्सी पहनाकर फोटो शूट कैसे कराया गया है। इस पोस्ट पर फैंस भी यही सवाल कर रहे हैं कि आखिर रिंकू और गिल इस पोस्ट में कहां से आ गए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो