whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

AFG vs BAN: गुलबदीन की चोट या नौटंकी, क्या मैच जीतने के लिए अफगानिस्तान ने की बेईमानी?

T20 World Cup 2024 AFG vs BAN: अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान गुलबदीन नायब की चोट काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसके बाद अब अफगानिस्तान पर बेईमानी का आरोप लग रहा है।
10:16 AM Jun 25, 2024 IST | Vishal Pundir
afg vs ban  गुलबदीन की चोट या नौटंकी  क्या मैच जीतने के लिए अफगानिस्तान ने की बेईमानी
T20 World Cup 2024 AFG vs BAN

T20 World Cup 2024 AFG vs BAN: अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच सुपर-8 का अहम मुकाबला आज खेला जा रहा है। ये मैच अफगानिस्तान के लिए जीतना बेहद जरूरी है। इस मैच को जीतने के लिए अफगानिस्तान पूरा जोर भी लगा रहा है। वहीं अब मैच के दौरान अफगानिस्तान पर मैच के दौरान बेईमानी करने का आरोप भी लग रहा है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट भी वायरल हो रही है।

Advertisement

क्यों उठा रहा बेईमानी का सवाल?

दरअसल जब बांग्लादेश की बल्लेबाजी चल रही थी तब 11.4 ओवर के दौरान फिर से बारिश आई। तभी मैदान के बाहर से अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रोट ने खिलाड़ियों की तरफ खेल को धीमा करने का इशारा किया। तभी गुलबदीन नायब मांशपेशियों में खिंचाव के चलते नीचे गिर गए और मैच थोड़ी देर के लिए रूक गया। इसके बाद बारिश के चलते मैच को भी रोका गया। गुलबदीन की चोट पर बांग्लादेश के बल्लेबाज का भी रिएक्शन वायरल हो रहा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- AFG vs BAN: मैच के दौरान मैदान में दिखा बिच्छू, सामने आया वीडियो

Advertisement

दरअसल जब बारिश आई तो बांग्लादेश का स्कोर 81/7 था और अगर यहां पर बारिश के चलते मैच पूरा नहीं होता तो डीएलएस मैथड के हिसाब से अफगानिस्तान मैच को जीतकर सीधे सेमीफाइनल में पहुंच जाती। इतना ही नहीं जैसे ही बारिश रूकने के बाद मैच शुरू हुआ तो फिर से गुलबदीन मैदान पर आ गए थे। गुलबदीन की इस हरकत पर अब सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट भी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: मैच के बीच भड़क गए राशिद खान, अपने ही खिलाड़ी की तरफ गुस्से में फेंका बल्ला; Video Viral

ये भी पढ़ें:- ऑस्ट्रेलिया को रोहित शर्मा ने चटाई धूल तो क्या बोल गया ये दिग्गज पाकिस्तानी खिलाड़ी?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो