whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

AFG vs BAN: मैच के दौरान मैदान में दिखा बिच्छू, सामने आया वीडियो

T20 World Cup 2024 में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जा रहा है। ये मैच बांग्लादेश-अफगानिस्तान दोनों ही टीमों के लिए महत्वपूर्ण है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया को भी इस मैच से काफी उम्मीदें लगी हुई हैं। इस बीच मैदान पर एक ऐसी घटना हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
09:40 AM Jun 25, 2024 IST | mashahid abbas
afg vs ban  मैच के दौरान मैदान में दिखा बिच्छू  सामने आया वीडियो
AFG vs BAN

T20 World Cup 2024 में आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है। टूर्नामेंट में आज अफगानिस्तान-बांग्लादेश के बीच मैच खेला जा रहा है। ये मैच अफगानिस्तान और बांग्लादेश के लिए तो महत्वपूर्ण है ही, साथ में इस मैच पर ऑस्ट्रेलिया की भी निगाहें टिकी हुई हैं। इस मैच की जीत-हार इन तीनों ही टीमों की किस्मत को तय करेंगी। इसी मैच से टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चौथी टीम का फैसला होगा। फिलहाल ये मैच अभी खेला जा रहा है, लेकिन उससे पहले मैदान पर एक घटना हुई है जिसे ICC ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं।

कौन सी हुई घटना

दरअसल ICC ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि मैदान पर एक बिच्छू आ गया है। जिसे ग्राउंडमैन बोतल की मदद से बाउंड्री से बाहर कर रहा है। ICC की ओर से साझा किया गया ये वीडियो मैच के दौरान का है या उससे पहले का है? इसकी पुष्टी तो नहीं हो पा रही है लेकिन मैदान की आउटफील्ड हल्की गीली है, यानी मैच से कुछ देर पहले या मैच के शुरू हो जाने के बीच की घटना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

लोग दे रहे प्रतिक्रिया

अब इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि "वह इंपैक्ट प्लेयर है"। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि "भाई वह मैदान के मौसम की रिपोर्ट लेने आया था"। एक यूजर ने लिखा कि "इस बिच्छू को बिना वीजा के ही बॉर्डर पार करा दिया"। इसी तरह के कई फनी कमेंट लोग करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें;- T20 WC 2024: सेमीफाइनल में 3 टीमें कन्फर्म, 1 जगह के लिए 3 में छिड़ी जंग

ये भी पढ़ें;- T20 WC 2024: AUS, BAN, AFG तीनों ही इस तरह कर सकते हैं सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई, समझें समीकरण

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो