whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इंजरी के चलते धाकड़ खिलाड़ी हुआ बाहर

T20 World Cup 2024 AUS Vs NAM: नामीबिया के खिलाफ खेले जा रहे मैच से ऑस्ट्रेलिया का धाकड़ तेज गेंदबाज बाहर है। इस खिलाड़ी की इंजरी ने अब कंगारू टीम की टेंशन को और बढ़ा दिया है।
07:53 AM Jun 12, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका  इंजरी के चलते धाकड़ खिलाड़ी हुआ बाहर
T20 World Cup 2024 AUS Vs NAM

T20 World Cup 2024 AUS Vs NAM: ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार खिलाड़ी पर अब विश्व कप से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है। नामीबिया के खिलाफ भी ये खिलाड़ी इंजरी के चलते खेल नहीं पाया। अब इस खिलाड़ी की इंजरी ने ऑस्ट्रेलिया टीम की चिंता को बढ़ा दिया है। जी हां हम बात कर रहे हैं कंगारू टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की। पिछले मैच में भी स्टार्क को पिंडली के दर्द से थोड़ा मुश्किल में देखा गया था। जिसके चलते पिछले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ स्टार्क उतनी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए थे। वहीं अब टीम ने स्टार्क को नामीबिया के खिलाफ खेले जा रहे मैच से बाहर रखने का फैसला किया था।

स्टार्क की जगह इस खिलाड़ी को मिला मौका

ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान मिचेल मार्श ने स्टार्क की इंजरी को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि इंजरी के चलते स्टार्क पिछले मैच में भी उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। टीम के आगे के शेड्यूल को देखते हुए स्टार्क को लेकर थोड़ी सतर्कता बरती गई है। क्योंकि आगे सुपर-8 के मुकाबलों में स्टार्क का पूरी तरह से फिट होकर टीम में रहना काफी जरूरी है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने भी स्टार्क की गैरमौजूदगी पर अपनी चिंता जाहिर की थी।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सुपर-8 में IND के भरोसे PAK, अब पाकिस्तानी चाहेगा भारत की जीत

नामीबिया के खिलाफ मैच के लिए मिचेल स्टार्क की जगह टीम में नाथन एलिस को शामिल किया गया है। नाथन एलिस ने वार्मअप मैच में कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया था। इसके अलावा ओमान के खिलाफ खेले गए मैच में भी नाथन ने अच्छी गेंदबाजी की थी। वहीं नामीबिया के खिलाफ भी नाथन ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में महज 12 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

72 पर ऑलआउट नामीबिया

ऑस्ट्रेलिया और नामीबिया के खिलाफ खेले जा रहे मैच में नामीबिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 72 रनों पर ढेर हो गई। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए एडम जैम्पा ने सबसे ज्यादा 4 ओवर में 12 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। इसके अलावा जोश हेजलवुड और मार्कस स्टोइनिस ने 2-2 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें:- PAK vs CAN: पाकिस्तान की जीत ने बदल दिया पूरा समीकरण, इस तरह करेगी सुपर-8 में क्वालीफाई

ये भी पढ़ें:- PAK vs CAN: कौन हैं आरोन जॉनसन? कनाडा के ‘योद्धा’ ने जीत लिया दिल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो