whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

T20 WC 2024: बाबर आजम को लेकर छिड़ी बहस, लाइव टीवी पर आपस में भिड़े 2 पाकिस्तानी खिलाड़ी

T20 World Cup 2024 Babar Azam: बाबर आजम को टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान टीम का दोबारा कप्तान बनाए जाने को लेकर लाइव टीवी पर दो पाकिस्तानी खिलाड़ी आपस में बहस करते हुए नजर आए।
01:18 PM Jun 05, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  बाबर आजम को लेकर छिड़ी बहस  लाइव टीवी पर आपस में भिड़े 2 पाकिस्तानी खिलाड़ी
T20 World Cup 2024 Babar Azam

T20 World Cup 2024 Babar Azam: बाबर आजम ने वनडे विश्व कप 2023 के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। इसके बाद एक बार फिर से बाबर को टी20 विश्व कप से पहले पाक टीम का कप्तान बनाया गया है। जिसपर काफी बहस भी छिड़ी थी। वहीं अब बाबर की कप्तानी में पाकिस्तान टीम की स्थिति को लेकर लाइव टीवी पर दो पाकिस्तानी खिलाड़ी लड़ते हुए दिखाई दिए। इस दौरान एक खिलाड़ी ने बाबर आजम की जमकर आलोचना की।

Advertisement

बाबर आजम पर भड़ा पाकिस्तानी खिलाड़ी

पाकिस्तान के चैनल जियो टीवी पर टी20 विश्व कप के बिल्ड-अप शो के दौरान टीम के दो खिलाड़ी इमाम-उल-हक और अहमद शहजाद के बीच बाबर आजम को लेकर बहस देखने को मिली। इस दौरान अहमद शहजाद बाबर के साथ-साथ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर भी भड़कते हुए दिखाई दिए। अहमद शहजाद ने कहा कि हम द्विपक्षीय सीरीज नहीं बल्कि आईसीसी की ट्रॉफी जीतने के लिए क्रिकेट खेलते हैं। क्या हमने पिछले 4 से 5 सालों में कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती है। इसलिए मैं कहूंगा कि टीम में दोस्ती का एक गिरोह है जो कई सालों से क्रिकेट में हेराफेरी कर रहा है। शहजाद का कहना है कि जो खिलाड़ी फ्लॉप है फिर भी बाबर उनको टीम में चुनता है और लगातार खिलाता भी है क्योंकि वे उसके दोस्त हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND VS IRE: आयरलैंड के ये 3 खिलाड़ी भारत के लिए बन सकते हैं चुनौती, देखें इनके चौंकाने वाले आंकड़े

'आप धोनी नहीं हैं'

बाबर आजम को दोबारा कप्तान बनाए जाने को लेकर अहमद शहजाद ने कहा कि आपको हटा दिया गया था लेकिन फिर से आपको कप्तान बना दिया जाता है। यहां मैं कहूंगा अगर आप एमएस धोनी होते तो जरूर आपको वापस लाना चाहिए थे। शाहीन को महज दो मैचों के बाद ही कप्तानी से हटा दिया गया, जो काफी गलत था।

Advertisement

इमाम-उल-हक ने किया बाबर का बचाव

वहीं इस शो का हिस्सा पाक टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक भी थे। इसको लेकर इमाम ने कहा कि बाबर को उसकी मर्जी के बिना हटाया गया था और फिर उसकी मर्जी के बिना कप्तान बना दिया गया। विश्व 2021 में हम सेमीफाइनल तक पहुंचे, 2022 में हम फाइनल तक पहुंचे। उस वक्त भी वहीं खिलाड़ी थे। हालांकि हम फाइनल में नहीं चले आप इस पर बहस कर सकते है लेकिन बाबर के लिए ये सब कहना काफी गलत बात होगी।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ धाकड़ खिलाड़ी

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: नहीं सुधरेगी पाकिस्तान टीम, 25 डॉलर में डिनर होस्ट करके बनवा लिया मजाक

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो