whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बाबर आजम की अंग्रेजी का यूजर ने उड़ाया मजाक, एबी डिविलियर्स ने ऐसे दिया करारा जवाब

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम के साथ साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने बातचीत की। इस दौरान एक यूजर ने बाबर की अंग्रेजी का मजाक बनाया जिसको डिविलियर्स ने करारा जवाब दिया।
07:48 PM Jun 01, 2024 IST | Vishal Pundir
बाबर आजम की अंग्रेजी का यूजर ने उड़ाया मजाक  एबी डिविलियर्स ने ऐसे दिया करारा जवाब
T20 World Cup 2024 babar azam english troll ab de villiers reaction

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप 2024 के लिए आज पाकिस्तान क्रिकेट टीम अमेरिका पहुंची। एक बार फिर से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में है। अक्सर सोशल मीडिया पर बाबर आजम की अंग्रेजी का यूजर्स मजाक बनाते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से देखने को मिला लेकिन इस बार यूजर्स की साउथ अफ्रीका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने बोलती बंद कर दी और बाबर का सपोर्ट किया। दरअसल एबी डिविलियर्स ने पाक टीम के कप्तान बाबर आजम को अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत के लिए बुलाया था।

यूजर ने उड़ा बाबर का मजाक

दरअसल बाबर आजम जब एबी डिविलियर्स के साथ यूट्यूब पर बातचीत कर रहे थे तब एक यूजर ने वीडियो के कमेंट में लिखा कि एबीडी मुश्किल से अपनी हंसी को रोक पा रहे हैं और बाबर अंग्रेजी में बात कर रहे हैं। इसके बाद डिविलियर्स ने यूजर को चुप कराते हुए लिखा कि मेरी उर्दू से कहीं बेहतर उनकी अंग्रेजी है। मेरे हिसाब से जो ज्यादा मायने रखता है वो उनकी शानदार बल्लेबाजी।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 IND vs BAN: क्या विराट कोहली खेलेंगे वार्मअप मैच? यहां देख सकेंगे LIVE

बाबर ने इस दौरान डिविलियर्स के साथ अपने बचपन की कुछ यादों के बारे में भी बातचीत की। बाबर ने बताया कि हमारा परिवार काफी साधारण था और मेरे करियर में मेरे माता-पिता ने अहम भूमिका निभाई है। जब मैंने अपने पिता से क्रिकेट खेलने के लिए पूछा था तो उन्होंने मुझे मना नहीं किया था।

विश्व कप में खेलते हुए दिखेंगे बाबर

वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन के बाद बाबर आजम को कप्तानी से हटा दिया गया था। जिसके बाद टी20 टीम का कप्तान शाहीन अफरीदी को बनाया गया था। इसके बाद पाकिस्तान टीम को अफरीदी की कप्तानी में न्यूजीलैंड के हाथों टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था।

जिसके बाद टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बार फिर से बाबर आजम को कप्तान बनाने का फैसला किया था। अब विश्व कप में पाकिस्तान 6 जून से अपने अभियान की शुरुआत करेगी। पाकिस्तान का टूर्नामेंट में पहला मुकाबला यूएसए के साथ होगा।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 से एक दिन पहले स्टार खिलाड़ी ने क्रिकेट से लिया संन्यास, भावुक नोट किया शेयर

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: पाकिस्तान क्रिकेट ने लॉन्च किया अपना नया एंथम, यहां देखें वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो