whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ना फ्लेमिंग..ना पोंटिंग, BCCI हेड कोच के लिए इस दिग्गज से कर सकती है बात

Team India New Head Coach: बीसीसीआई जल्द ही टीम इंडिया के नए हेड कोच के लिए टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर से बातचीत कर सकती है। जिसकी जानकारी एक बीसीसीआई सूत्र ने दी है।
01:28 PM May 22, 2024 IST | Vishal Pundir
ना फ्लेमिंग  ना पोंटिंग  bcci हेड कोच के लिए इस दिग्गज से कर सकती है बात
who is team india next head coach

Team India New Head Coach: टी20 विश्व कप 2024 के बाद भारतीय टीम के मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो जाएगा। जिसको लेकर बीसीसीआई अभी से नए हेड कोच की तलाश में जुट गई है। अभी तक रिपोर्ट्स सामने आ रही थी कि बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग से इस जिम्मेदारी को निभाने की बात की। लेकिन शायद फ्लेमिंग टीम इंडिया के हेड कोच बनना नहीं चाहते हैं। जिसके बाद अब रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि बीसीसीआई जल्द पूर्व भारतीय दिग्गज से टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए बातचीत कर सकती है।

Advertisement

बीसीसीआई गौतम गंभीर के करेगी बात

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बीसीसीआई सूत्र ने बताया कि अभी तक किसी कैंडिडेट से टीम इंडिया के हेड बनने को लेकर ऑफिशियल तरीके से बातचीत नहीं हुई है। फिलहाल सभी कोच अपने समय और बाकी विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। अब उम्मीद है कि बोर्ड के अधिकारी गौतम गंभीर से टीम इंडिया का हेड कोच बनने को लेकर बातचीत कर सकते हैं। फिलहाल गौतम गंभीर केकेआर टीम के मेंटोर के रूप में काम कर रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: गौतम गंभीर ने सीना ठोक कर किया था दावा, अब वह हो गया सच; Viral Video

इस सीजन गंभीर ने केकेआर के साथ अच्छा काम किया है और टीम फाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर चुकी है। ऐसे में अब उम्मीद लगाई जा रही है कि गौतम गंभीर टीम इंडिया का कोच बनने के लिए बीसीसीआई की पहली पसंद गए हैं।

Advertisement

आगे सूत्र का कहना है कि अगर लोग ये सोचते हैं कि गौतम गंभीर का विराट कोहली के साथ मनमुटाव रहा है। तो बता दें मैदान के बाहर दोनों के बीच अच्छा तालमेल देखने को मिला है। पिछले साल आईपीएल के दौरान जरूर दोनों के बीच एक मैच में झड़प देखने को मिली थी लेकिन उसको बाद में सुलझा लिया गया था। इस सीजन दोनों को एक-दूसरे से गले मिलते और अच्छे से बातचीत करते हुए कई बार देखा गया है।

ये भी पढ़ें:- RCB vs RR: बैटिंग ऑर्डर में बदलाव कर सकते हैं फाफ, 11 प्लेयर्स से ऐसे ले सकते हैं बेस्ट प्रदर्शन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो