whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भारतीय टीम के अगले हेड कोच पर अपडेट, BCCI सचिव ने बताई 4 बड़ी बातें

Big Update on Team India Head Coach: बीसीसीआई सचिव ने भारतीय टीम के अगले हेड कोच पर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने इसको लेकर 4 जानकारी दी है। चलिए आपको बताते हैं जय शाह ने क्या कहा है।
11:26 AM May 10, 2024 IST | Abhinav Raj
भारतीय टीम के अगले हेड कोच पर अपडेट  bcci सचिव ने बताई 4 बड़ी बातें
भारतीय टीम।

Big Update on Team India Head Coach: आईसीसी टी20 विश्व कप का आगाज 1 जून से होने वाला है। इसको लेकर भारतीय टीम भी पूरी तरह से तैयार है। आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ थे। इस दौरान इस बात को लेकर चर्चा छिड़ी हुई थी कि द्रविड़ के बाद भारत का अगला हेड कोच कौन होगा। इसके बाद ऐलान किया गया कि आईसीसी टी20 विश्व कप में भी भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ही होंगे। अब एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है कि द्रविड़ के बाद भारतीय टीम के अगले हेड कोच कौन होंगे। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इसको लेकर बड़ी जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 से पहले न्यूजीलैंड को लगा तगड़ा झटका, कॉलिन मुनरो ने लिया संन्यास

बीसीसीआई सचिव ने क्या कहा है

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम के अगले हेड कोच पर बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने इसको लेकर 4 बड़ी जानकारी दी है। बीसीसीआई सचिव ने बताया कि भारतीय टीम के अगले हेड कोच के लिए जल्द ही एडवरटाइजमेंट जारी कर दिया जाएगा। अगर राहुल द्रविड़ को आगे भी भारतीय टीम का हेड कोच बने रहना है, तो वह भी इसके लिए फिर से अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय टीम के हेड कोच जो भी होंगे, उनका कार्यकाल 3 वर्षों का होगा। इसके अलावा बीसीसीआई सचिव ने यह भी साफ कर दिया है कि विदेशी खिलाड़ी भी भारतीय टीम के हेड कोच हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- RCB vs PBKS: विराट कोहली ने तोड़ा धोनी का रिकॉर्ड, रोहित शर्मा से सिर्फ एक कदम पीछे

इम्पैक्ट प्लेयर पर भी दी जानकारी 

बता दें कि बीसीसीआई सचिव ने हार्दिक पांड्या को लेकर भी जानकारी दी है कि वह सफेद गेंद के घरेलू टूर्नामेंट खेलने के लिए तैयार हैं। ऐसे में अगर पांड्या इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं भी खेलते हैं, तो वह घरेलु क्रिकेट खेलते दिखेंगे। आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में कितने खिलाड़ियों को रिटेन किया जा सकेगा, इसको लेकर भी बीसीसीआई सचिव जल्द ही आईपीएल फ्रेंचाइजियों के साथ मीटिंग करने वाले हैं। इम्पैक्ट प्लेयर रुल से भी कई दिग्गज खिलाड़ी नाखुश हैं। इसको लेकर भी बीसीसीआई सचिव ने बताया कि वह इसे जारी रखने के लिए इच्छुक नहीं थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो