whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: ब्रायन लारा ने की भविष्यवाणी, बताए सेमीफाइनल-फाइनल में जाने वाली टीमों के नाम

T20 World Cup 2024: ब्रायन लारा ने टी-20 विश्व कप में सेमीफाइनल और फाइनल खेलने वाली टीमों की भविष्यवाणी की है। दिग्गज ने भारत समेत चार टीमों का नाम लिया है।
07:26 PM May 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
t20 wc 2024  ब्रायन लारा ने की भविष्यवाणी  बताए सेमीफाइनल फाइनल में जाने वाली टीमों के नाम
Brian Lara

T20 World Cup 2024: जून में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए आईपीएल से कई बड़े खिलाड़ी अपने घर रवाना हो चुके हैं। टीमें भी कमर कस चुकी हैं। इस बार वर्ल्ड कप का आयोजन अमेरिका और वेस्ट इंडीज में होगा। जहां वेस्ट इंडीज को घरेलू परिस्थितियों का फायदा मिल सकता है। वेस्ट इंडीज और अमेरिका की पिचों पर कौन-कौनसी टीमें अच्छा प्रदर्शन कर सेमीफाइनल और फाइनल तक का रास्ता तय कर सकती हैं? इसे लेकर वेस्ट इंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा ने भविष्यवाणी की है।

भारत, वेस्ट इंडीज, इंग्लैंड और अफगानिस्तान का लिया नाम

ब्रायन लारा के अनुसार, भारत, वेस्टइंडीज, अफगानिस्तान और इंग्लैंड की टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेंगी। लारा ने पीटीआई से बातचीत में कहा- "वेस्टइंडीज के पास कई बड़े स्टार खिलाड़ी हैं। जब वह एक टीम के रूप में साथ आते हैं तो उनका प्रदर्शन देखने लायक होता है। भारत भी शीर्ष 4 में जगह बना सकता है। इंग्लैंड कैरेबियाई परिस्थितियों का आनंद उठाएगी और अफगानिस्तान के पास भी सेमीफाइनल में जाने का मौका है।'' लारा का मानना है कि अफगानिस्तान इन दिनों अच्छा क्रिकेट खेल रही है। ऐसे में वह इस टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ सकती है।

भारत-वेस्ट इंडीज खेल सकते हैं फाइनल

इसके बाद लारा ने कहा कि भारत और वेस्टइंडीज फाइनल में हुई गलतियों की भरपाई कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया 2007 वनडे विश्व कप में दूसरे दौर में हार गया। इससे हमें काफी खराब महसूस हुआ। हम इसे दोबारा होते हुए नहीं देखना चाहते। मुझे लगता है कि फाइनल में भारत और वेस्टइंडीज भिड़ेंगी और सर्वश्रेष्ठ टीम जीतेगी।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: अगर सेमीफाइनल टाई हुआ और बारिश ने पूरा नहीं करने दिया मैच, तो कौनसी टीम खेलेगी फाइनल? जानें नियम

ऑस्ट्रेलिया का नहीं लिया नाम

ब्रायन लारा की भविष्यवाणी ने फैंस को थोड़ा चौंकाया है क्योंकि उन्होंने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 का खिताब जीतने वाली ऑस्ट्रेलिया को अपनी पसंद में शामिल नहीं किया है। उन्होंने पाकिस्तान को भी टॉप-4 से बाहर रखा है। देखना दिलचस्प होगा कि ब्रायन लारा की भविष्यवाणी कितनी सटीक साबित होती है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में उतरे गौतम गंभीर, एबी डिविलियर्स और केविन पीटरसन पर निकाली भड़ास 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: केएल राहुल और संजीव गोयनका के मिले दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: अगर सेमीफाइनल टाई हुआ और बारिश ने पूरा नहीं करने दिया मैच, तो कौनसी टीम खेलेगी फाइनल? जानें नियम 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: जोस बटलर, विल जैक्स और रीस टॉप्ले ने छोड़ा टीम का साथ, घर हुए रवाना

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो