whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सुपरस्टार होने से कुछ नहीं होता है', T20 WC से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी चेतावनी

T20 World Cup 2024: भारतीय टीम विश्व कप के चैलेंज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बीच वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने टीम इंडिया को विश्व कप से पहले बड़ी चेतावनी दे दी है। उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि टीम इंडिया के पास कितने सुपरस्टार हैं।
08:24 AM May 31, 2024 IST | Abhinav Raj
 सुपरस्टार होने से कुछ नहीं होता है   t20 wc से पहले टीम इंडिया को मिली बड़ी चेतावनी
राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा।

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर सभी टीमें जोरों-शोरों से तैयारियों में लगी है। विश्व कप का आगाज 2 जून से होने वाला है। आईसीसी वनडे विश्व कप में भारतीय टीम फाइनल में तो पहुंच गई, लेकिन यहां ऑस्ट्रेलिया के हाथों शिकस्त खानी पड़ी, जिसके कारण टीम इंडिया ट्रॉफी जीतने से एक कदम दूर रह गई। ऐसे में भारतीय टीम के करोड़ों फैंस को भी इसी बात की चिंता सता रही है कि कहीं फिर से भारतीय टीम वही गलती ना कर दे, जो वनडे विश्व कप में हुई थी। इस कड़ी में वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने टीम इंडिया को बड़ी चेतावनी दी है।


ये भी पढ़ें:- Exclusive: अर्शदीप हो सकते हैं नंबर वन गेंदबाज, बस करने होंगे ये 2 काम, पाकिस्तानी दिग्गज ने दी सलाह

'नॉकआउट मैचों के लिए कितनी तैयार टीम इंडिया'

ब्रायन लारा से जब भारतीय टीम के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि भारतीय टीम की तैयारी वैसे तो अच्छी होती है, लेकिन फाइनल के लिए टीम इंडिया की तैयारी अच्छी नहीं होती है। वनडे विश्व कप में भी भारत फाइनल में पहुंच गया था, लेकिन फिर ऑस्ट्रेलिया के सामने शिकस्त खानी पड़ी थी। ऐसे में इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि टीम इंडिया के पास कितने सुपरस्टार हैं, यहां जरूरी यह है कि टीम इंडिया नॉकआउट मैचों के लिए कितने तैयार हैं। मुझे भरोसा है कि भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ अपनी टीम को एक साथ लाएंगे और विश्व कप जीतने का शानदार प्लान बनाएंगे।


ये भी पढ़ें:- ENG vs PAK: मार्क वुड की बाउंसर नहीं झेल पाए आजम खान, अजीब तरीके से हुए आउट, देखें वीडियो

सबसे बेस्ट कॉम्बिनेशन पर टीम इंडिया की नजर

बता दें कि भारतीय टीम विश्व कप खेलने के लिए USA पहुंच चुकी है। 1 जून को यानी कल भारतीय टीम को विश्व कप से पहले एकमात्र वॉर्मअप मैच खेलना है। यह मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेला जाएगा। इसके बाद भारतीय टीम को आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलना है। टीम इंडिया किस प्लेइंग 11 के साथ मैदान पर खेलने उतरती है, यह भी देखने वाली बात होगी। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के लिए जो स्क्वाड जारी किया है, वह काफी शानदार है। ऐसे में उन 15 खिलाड़ियों में से किन 4 खिलाड़ियों को बाहर किया जाए, यह भी बड़ा सवाल होने वाला है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो