whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: जमीन में लेटकर मारे हाथ, स्टेडियम में गाड़ दिया झंडा, रोहित शर्मा के रिएक्शन ने जीत लिए दिल

IND vs SA Final Rohit Sharma Reaction: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का सपना पूरा हुआ। फाइनल में इस धमाकेदार जीत के बाद रोहित खुशी से फूले नहीं समाए।
12:48 AM Jun 30, 2024 IST | Pushpendra Sharma
t20 wc 2024  जमीन में लेटकर मारे हाथ  स्टेडियम में गाड़ दिया झंडा  रोहित शर्मा के रिएक्शन ने जीत लिए दिल
Rohit Sharma IND vs SA Final

IND vs SA Final Rohit Sharma Reaction: टीम इंडिया ने आखिरकार वो कर दिखाया, जिसका करोड़ों हिंदुस्तानियों को बेसब्री से इंतजार था। भारतीय टीम ने 13 साल बाद वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीत ली। शनिवार को बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल ग्राउंड में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को सांसें थमा देने वाले मैच में 7 रन से शिकस्त दी। इस जीत के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी बेहद भावुक नजर आए। कप्तान रोहित शर्मा तो ग्राउंड में लेटकर हाथों से जोर-जोर से पीटने लगे।

वर्ल्ड कप जीत के बाद रोहित के रिएक्शन वायरल

भारत की वर्ल्ड कप जीत के बाद रोहित शर्मा के रिएक्शन वायरल हो रहे हैं। भारत की जीत के बाद सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या लास्ट बॉल डालने के बाद वहीं बैठ जाते हैं, जबकि रोहित बाउंड्री के पास लेटकर जमीन पर जोर-जोर से थप्पड़ मारने लगते हैं। इसी तरह रोहित जब विराट कोहली और अन्य खिलाड़ियों से गले मिलते हैं तो काफी भावुक नजर आते हैं। वहीं थोड़ी देर बाद वह भारत का झंडा थामे लौटते हैं और हवा में लहराता हुआ झंडा रोहित जमीन में गाड़ देते हैं। रोहित ने इसके बाद एक फोटोशूट भी कराया। जिसमें वह जमीन में लेटकर इस जीत को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद रोहित भावुक हो गए थे। वह रोने भी लगे, लेकिन अब उनकी आंखों में जीत और खुशी के आंसू हैं। सिर्फ रोहित के ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों और हर भारतीय की आंखों में रोहित ने खुशी के आंसू दे दिए हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार यादव बने सुपरमैन! बाउंड्री लाइन पर लिया शानदार कैच, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: Virat Kohli Retirement: वर्ल्ड कप जीतने के बाद विराट कोहली का बड़ा ऐलान, T20i से लिया संन्यास

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो