whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 World Cup 2024: सट्टा मार्केट में IND Vs SA में किस टीम पर दांव, क्या सच होगी भविष्यवाणी?

IND vs SA : आज रात भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर जहां फैंस में काफी उत्सुकता है तो वहीं सट्टा बाजार ने भी माहौल बना दिया है। सट्टा बाजार ने अपनी भविष्यवाणी कर दी है कि कौन आज के फाइनल को जीत रहा है। जानें, क्या कहता है सट्टा बाजार:
11:20 AM Jun 29, 2024 IST | Rajesh Bharti
t20 world cup 2024  सट्टा मार्केट में ind vs sa में किस टीम पर दांव  क्या सच होगी भविष्यवाणी
सट्टा बाजार में किस टीम पर है दांव?

IND vs SA : टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल आज रात भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाएगा। भारतीय टीम जहां एक बार फिर से यह कप अपनी झोली में डालना चाहेगी तो वहीं साउथ अफ्रीका के सामने 'चोकर्स' का दाग मिटाकर पहली बार खिताब उठाने की चुनौती होगी। दोनों टीमें बेहतरीन खेल के दम पर फाइनल में पहुंची हैं। दोनों टीमाें के खिलाड़ी इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं। ऐसे में फाइनल कौन जीतेगा, यह तो दोनों टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा लेकिन सट्टा बाजार ने माहौल गर्म कर दिया है।

फलोदी सट्टा बाजार की भविष्यवाणी

चाहें चुनाव के रिजल्ट को लेकर भविष्यवाणी हो या क्रिकेट के किसी मैच को लेकर, फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान चर्चा में रहते हैं। आज भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले फाइनल को लेकर भी फलोदी सट्टा बाजार ने अपनी भविष्यवाणी कर दी है। फलोदी सट्टा बाजार ने जिस टीम पर दांव लगाया है, उसका पलड़ा इस बार काफी भारी दिखाई दे रहा है। इस टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो आखिरी समय में मैच का रुख बदल सकते हैं।

कितना सही होगा अनुमान

फलोदी सट्टा बाजार का अनुमान कितनी सही होगा, यह तो फाइनल खत्म होने के बाद ही पता चलेगा। लेकिन हाल ही में खत्म हुए लोकसभा चुनाव में फलोदी सट्टा बाजार के अनुमान मिले-जुले रहे। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को जितनी सीटें मिलने के बारे में बताया था, बीजेपी उतनी सीटों से काफी दूर रह गई। हालांकि राजस्थान में सीटों की भविष्यवाणी काफी हद तक सही रही।

फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक लोकसभा 2024 में बीजेपी 305 और एनडीए 350 जीत रही थी, लेकिन रिजल्ट इससे अलग आया। बीजेपी सिर्फ 240 सीटें ही जीत सकी। वहीं एनडीए को भी 293 सीटें ही मिली थीं। ऐसे में फलोदी सट्टा बाजार का अनुमान गलत हो गया।

वहीं राजस्थान की कुल 25 लोकसभा सीटों में से फलोदी सट्टा बाजार ने बीजेपी को 18 और कांग्रेस का 6 सीटें मिलने का अनुमान जताया था। हालांकि यह भी पूरी तरह सही नहीं रहा। रिजल्ट में बीजेपी को 14 और कांग्रेस को 8 सीटें मिलीं। वहीं फलोदी सट्टा बाजार से राजस्थान की कुछ सीटें कांग्रेस के खाते में जाती बताई थीं जो सच हुईं। ऐसे में फलोदी सट्टा बाजार का अनुमान राजस्थान के लिए काफी हद तक सही रहा।

कौन जीतेगा फाइनल?

फलोदी सट्टा बाजार ने फाइनल मैच को लेकर अपनी भविष्यवाणी कर दी है। इनके मुताबिक भारत इस फाइनल को जीत रहा है। हालांकि यह अनुमान कितना सही होगा, इसके बारे में मैच पूरा होने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें : T20 World Cup 2024: भारत या साउथ अफ्रीका में कौन ज्यादा दमदार? देखें दोनों की प्लेइंग-11

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो