होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

अच्छा हुआ कैच सूर्या ने, वरना...सूर्यकुमार यादव को लेकर ये क्या बोल गए कप्तान रोहित शर्मा

T20 World Cup 2024 के फाइनल मैच में इंडिया ऐतिहासिक कैच लेकर मैच पलटाने वाले सूर्यकुमार यादव के कैच पर अलग अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इस बीच कप्तान रोहित शर्मा ने भी एक ऐसा बयान दिया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
03:19 PM Jul 06, 2024 IST | mashahid abbas
Surya Kumar Yadav
Advertisement

T20 World Cup 2024 के फाइनल मैच में सूर्यकुमार यादव ने ऐतिहासिक कैच लेकर मैच का रुख पलट दिया। सूर्यकुमार यादव ने बाउंड्री लाइन पर करिश्माई अंदाज में डेविड मिलर का कैच लिया और हारी हुई बाजी को टीम इंडिया की ओर पलट दिया। इस कैच के बाद से ही सूर्यकुमार यादव इंडियन क्रिकेट टीम के करोड़ों फैंस के लिए हीरो बने हुए हैं। सूर्यकुमार यादव के इस कैच की एक ओर जहां सराहना की जा रही है। वहीं, दूसरी ओर कुछ लोग इसपर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक बयान सुर्खियों में बना हुआ है। रोहित शर्मा ने इस बयान में सूर्यकुमार यादव के कैच को लेकर टिप्पणी की है।

Advertisement

मुख्यमंत्री के सामने दिया बयान

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अपने आवास पर बुलाकर सम्मानित किया। रोहित शर्मा के अलावा महाराष्ट्र सरकार ने सूर्यकुमार यादव, यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे को भी सम्मानित किया। इसी समारोह में वर्ल्ड कप विजेता टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने बयान दिया, जो कम समय में ही वायरल हो गया।

ये भी पढ़ें- वर्ल्ड चैंपियन मोहम्मद सिराज ने घर पहुंच कर किया ये काम, वायरल हो गई तस्वीर

क्या बोले कप्तान रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने इस समारोह में बोलते हुए सूर्यकुमार यादव के कैच पर टिप्पणी की। रोहित ने मराठी में कहा कि "सूर्यकुमार यादव ने कहा है कि गेंद उनके हाथ में बैठ गई, ये अच्छा हुआ कि ऐसा ही हुआ...फिर कुछ देर रुककर रोहित ने कहा कि वरना मैं उसको बैठा देता।" ये सुनकर वहां पर मौजूद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस समेत तमाम लोग हंसने लगे। रोहित भी इस टिप्पणी के बाद खूब जोर से हंसते हुए नजर आए।

Advertisement

कब लिया था कैच

साउथ अफ्रीका को जीत के लिए अंतिम ओवर में 16 रन चाहिए थे। इस ओवर की पहली ही गेंद पर डेविड मिलर ने बाउंड्री की ओर शॉट खेला था। सूर्यकुमार यादव ने बाउंड्री लाइन पर करिश्माई अंदाज में ये कैच लिया था। इस कैच के बाद ही टीम इंडिया की ओर मैच पलट गया था। भारत ने 7 रन से ये मैच अपने नाम कर लिया था।

ये भी पढ़ें- आज रात होगी भारत-पाकिस्तान की टक्कर, इन दिग्गज खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

ये भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप में अहम भूमिका निभाने वाले पूर्व क्रिकेटर को ब्रेन हेमरेज

ये भी पढ़ें-  ये भी पढ़ें- जिम्बाब्वे के खिलाफ आज कौन करेगा ओपनिंग? ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग-11

Open in App
Advertisement
Tags :
IndiaRohit SharmaSurya Kumar YadavT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement