whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: ट्रोलिंग और आलोचनाओं पर हार्दिक पांड्या ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

Hardik Pandya Breaks Silence On Difficult Times: पिछले काफी समय से हार्दिक पांड्या को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। वहीं अब हार्दिक ने अपने मुश्किल दौर के बारे में चुप्पी तोड़ी है।
01:29 PM Jun 02, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  ट्रोलिंग और आलोचनाओं पर हार्दिक पांड्या ने पहली बार तोड़ी चुप्पी
t20 world cup 2024 Hardik Pandya

Hardik Pandya Breaks Silence On Difficult Times: टीम इंडिया के उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने बांग्लादेश के साथ खेले गए वार्मअप मैच में कमाल की पारी खेलकर वापसी की संकेत दे दिए हैं। पिछला कुछ समय हार्दिक पांड्या के लिए काफी मुश्किल भरा रहा। आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले ही पांड्या फैंस के निशाने पर आ गए थे। इस आईपीएल सीजन हार्दिक को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। वहीं अब पांड्या ने अपने मुश्किल दौर को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

वार्मअप मैच के बाद हार्दिक का बयान आया सामने

वार्मअप मैच के बाच उपकप्तान हार्दिक पांड्या ने स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए कहा कि हां पिछला समय मुश्किल रहा है। लेकिन मैंने हमेशा उस दिनचर्या का ही पालन किया है जो मैं पहले करता था। अच्छा-बुरा समय आता-जाता रहता है। मैं पहले भी ऐसे दौर से गुजर चुका हूं और इस बार भी इन सबसे बाहर आ जाउंगा। मैं सफलता को ज्यादा अपने सिर पर चढ़ने नहीं देता और न ही असफलताओं मुझे ज्यादा प्रभावित कर सकती है। मैं कभी किसी चीज से नहीं भागता हूं बल्कि डटकर उसका सामना करता हूं।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: आईपीएल में जिस हार्दिक को किया गया ट्रोल, अब पूरा हिंदुस्तान कर रहा सपोर्ट

हार्दिक के तलाक की चर्चाएं

खेल के मैदान से लेकर अब हार्दिक के निजी जीवन में उथल-पुथल की खबरें चल रही है। दरअसल पिछले काफी दिनों से हार्दिक और नताशा के तलाक की चर्चाएं जोरों-शोरों से सोशल मीडिया पर चल रही है। हालांकि अभी तक हार्दिक और उनकी पत्नी नताशा की तरफ से इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा गया है। आए दिन सोशल मीडिया पर यूजर्स इन दोनों के तलाक को लेकर पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

वार्मअप मैच में किया शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ अपना एकमात्र वार्मअप मैच 1 जून को खेला। इस मैच को टीम इंडिया ने 60 रन से जीत लिया था। इस मैच में शानदार पारी खेलकर हार्दिक ने वापसी के संकेत दे दिए हैं। हार्दिक ने 23 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान पांड्या ने 2 चौके और 4 छक्के लगाए थे।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: न्यूयॉर्क पहुंचते ही विराट कोहली को मिला खास सम्मान, ICC ने शेयर किया वीडियो

ये भी पढ़ें:- USA Vs CAN: विश्व कप के पहले ही मैच में अमेरिका ने रचा इतिहास, टी20 में बनाया रिकॉर्ड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो