होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

T20 WC 2024: कहीं टीम इंडिया से कट न जाए इन 2 स्टार खिलाड़ियों का पत्ता? IPL में बन रहा दबाव

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 में टीम इंडिया दो ऐसे स्टार खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से काफी निराश किया है। ऐसे में टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया से इन दोनों खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है।
06:10 AM Apr 22, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 world cup 2024 team india Image Credit: Social Media
Advertisement

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 में इन दिनों कई भारतीय खिलाड़ी धमाल मचा रहे हैं तो कई खिलाड़ी अच्छी फॉर्म की तलाश कर रहे हैं। ये आईपीएल सीजन भारतीय खिलाड़ियों के लिए बेहद खास है, क्योंकि इस सीजन के बीच ही बीसीसीआई सेलेक्टर्स टीम इंडिया का ऐलान कर सकते हैं। ऐसे में जो-जो खिलाड़ी आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहा है उसको टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है। वहीं अब आईपीएल 2024 में दो खिलाड़ी है जो खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं ऐसे में इन खिलाड़ियों का विश्व कप के लिए टीम इंडिया से पत्ता कट सकता है।

Advertisement

इन दो खिलाड़ियों पर मंडरा रहा खतरा

आईपीएल 2024 का आधा सीजन खत्म हो गया है, ऐसे में कई ऐसे खिलाड़ी रहे जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से काफी धमाल मचाया है। इनमें कई युवा अनकैप्ड खिलाड़ी भी शामिल है। वहीं दूसरी तरफ कई खिलाड़ी ऐसे है जो टीम इंडिया के लिए खेलते हैं लेकिन आईपीएल 2024 में अभी तक उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है।

जिसमें आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या शामिल है। अभी तक इन दोनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन सीजन-17 में कुछ खास नहीं रहा है। गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज ज्यादा कमाल नहीं कर पा रहे हैं। सिराज ने विकेट निकाल पा रहे हैं और न ही टीम को ज्यादा विकेट दिला पा रहे हैं। ऐसे में अगर सिराज का प्रदर्शन आगे के मैचों में भी ऐसा ही रहता है तो उनके लिए विश्व कप में जगह बना पाना काफी मुश्किल हो सकता है।

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए अभी तक सीजन-17 कुछ खास नहीं रहा है। हार्दिक ने चोट के बाद इस टूर्नामेंट में वापसी की है लेकिन उनकी खराब फॉर्म अब टीम के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। खासकर गेंदबाजी में हार्दिक का प्रदर्शन काफी खराब रहा है। अभी तक इस सीजन हार्दिक गेंदबाजी करते हुए 7 मैचों में महज 4 विकेट ही अपने नाम किए हैं। इसके अलावा बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक ने 141 रन बनाए हैं। बीसीसीआई सेलेक्टर्स की नजरें भी हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी पर टिकी हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: 24.75 करोड़ की कीमत और खराब प्रदर्शन, मिचेल स्टार्क की आलोचना पर KKR के CEO करारा जवाब

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स की बढ़ी टेंशन, घातक खिलाड़ी हुआ पूरे सीजन से बाहर

Open in App
Advertisement
Tags :
hardik pandyaT20 World Cup 2024
Advertisement
Advertisement