whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024 के लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज, ICC ने रिलीज किया एंथम, Watch Video

T20 World Cup 2024 Anthem: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 को लेकर ऑफिशियल एंथम रिलीज कर दिया गया है। इस एंथम में जमैकन डीजे और गायक सीन पॉल गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं क्या है इस सॉन्ग की खासियत।
09:08 AM May 03, 2024 IST | Abhinav Raj
t20 wc 2024 के लिए फैंस में जबरदस्त क्रेज  icc ने रिलीज किया एंथम  watch video
आईसीसी टी20 विश्व कप 2024।

T20 World Cup 2024 Anthem: भारत समेत विश्व भर के क्रिकेट फैंस को 1 जून का बेसब्री से इंतजार है। क्योंकि इस तारीख से टी20 विश्व कप का महासंग्राम शुरू हो रहा है। जो इस बार अमेरिका और वेस्टइंडीज में संयुक्त रूप से आयोजित होने वाला है। लगभग सभी बड़ी टीमों के स्क्वाड का भी ऐलान कर दिया है। सभी टीमें टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में जुट गई हैं। लेकिन इससे पहले ICC यानी  इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने आज टी20 विश्व कप के लिए तैयार किया गया एंथम सॉन्ग को रिलीज किया है। आईसीसी के ऑफिशयल सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से इस एंथम सॉन्ग को पोस्ट किया गया है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सेलेक्टर ने ये क्या कर दिया, जो अकेले जीता सकते थे मैच, उसे भी टीम में नहीं किया शामिल

जमैकन डीजे और गायक सीन पॉल ने तैयार किया गाना

टी20 विश्व कप के इस एंथम गाने को जमैकन डीजे और गायक सीन पॉल ने तैयार किया है। इस वीडियो में गायक सीन पॉल के साथ जहां पर वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी क्रिस गेल, शिवनारायण चंद्रपॉल और पूर्व महिला खिलाड़ी कप्तान स्टेफनी टेलर दिखाई दिए। टीम इंडिया से स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की भी झलक इस गाने में है। जबकि टी20 वर्ल्ड कप के एंबेसडर नियुक्त किए उसैन बोल्ट भी गाने में है।

इसके अलावा यूएसए के गेंदबाज अली खान और अन्य कैरेबियाई हस्तियां वीडियो में नजर आ रही है। गाने को लेकर गैमी विनर सीन पॉल ने कहा कि मुझे हमेशा से लगता है कि संगीत क्रिकेट की तरह लोगों को एकता और त्यौहार में एक साथ लाने की पावर रखता है। ये गाना पूरी तरह से कैरेबियाई ऊर्जा और संस्कृति के बारें में है।

ये भी पढ़ें:- SRH vs RR: सिर्फ शिवम दुबे ही नहीं… भारत को मिला हार्दिक के टक्कर का एक और ऑलराउंडर

यूएसए और कनाडा के बीच होगी जंग

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2 जून से शुरू होगा। जिसमें पहला मुकाबला यूएसए और कनाडा के बीच होगा। इस टी20 विश्व कप में 20 टीमें हिस्सा ले रहीं है। सभी 20 टीमों को 5-5 के 4 ग्रुप में बांटा दिया गया है। लीग स्टेज के बाद हर ग्रुप से सबसे ऊपर रहने वाली 2 टीमें टूर्नामेंट के अगले राउंड में पहुंच जाएगी। इंग्लैंड क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 की डिफेंडिंग चैंपियन है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो