whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs AFG: अफगानिस्तान के पास है विराट कोहली का तोड़! कोच जोनाथन ट्रॉट ने किया खुलासा

IND vs AFG: सुपर 8 में अपने पहले मैच में भारत का सामना अफगानिस्तान से होना है। इस मैच में अफगानिस्तान के गेंदबाज विराट कोहली को रोकने की पूरी कोशिश करेंगे।
06:49 PM Jun 20, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs afg  अफगानिस्तान के पास है विराट कोहली का तोड़  कोच जोनाथन ट्रॉट ने किया खुलासा

IND vs AFG:भारत और अफगानिस्तान के बीच सुपर 8 में मैच खेला जाएगा। इस मैच में सभी की निगाह विराट कोहली पर टिकी हुई है। विराट कोहली का प्रदर्शन अभी तक T20 वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं रहा है। वो एक बार भी दहाई का आकंड़ा भी छू नहीं पाए हैं। इसी बीच अफगनिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट ने विराट कोहली फॉर्म को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है।

आईपीएल में कोहली ने किया था शानदार प्रदर्शन

आईपीएल में RCB की तरफ से विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने आईपीएल में 700 से ज्यादा रन बनाए थे और ऑरेंज कैप जीती थी। लेकिन वो अपनी उस फॉर्म को अभी तक वर्ल्ड कप में दोहरा नहीं पाए हैं। ग्रुप स्टेज में खेले गए तीन मैचों में विराट कोहली ने 1, 4 और 0 रन बनाए हैं। विराट कोहली वर्ल्ड कप में आउट साइड में गेंदों को चेज करते हुए आउट हुए हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि अफगानिस्तान के गेंदबाज भी इस कमजोरी का फायदा उठा सकते हैं।

कोहली को लेकर ट्रॉट ने कही ये बात

विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बात करते हुए अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट ने कहा, 'हम हमेशा ही खिलाड़ियों की पुरानी पारियों को देखते हैं और समझते हैं कि वो कैसे पारी को आगे बढ़ा रहे हैं। किसी भी खिलाड़ी के लिए योजना बनाने से पहले उसकी फॉर्म का भी ध्यान रखते हैं। ये सच है कि हर खिलाड़ी का एक इतिहास होता है और आप उसे भी ध्यान में रखते हैं। आप बहुत सी चीजों का ध्यान रखते हैं। अगर वो फॉर्म में नहीं है तो भी ऐसे मौके तलाशते हैं, जिससे उन्हें रोका जा सके। हम भी कुछ ऐसा ही करेंगे और इसका फायदा उठाने की कोशिश करेंगे।

बता दें कि विराट कोहली बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के खिलाफ संघर्ष करते हुए नजर आते हैं। ट्रेंट बोल्ट, स्टार्क, मोहम्मद आमिर और शाहीन शाह अफरीदी ने कई बार इसका फायदा उठाया है। इसके अलावा अफगानिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी ने शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अभी तक वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट हासिल किए हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs AFG: इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता, ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की Playing 11

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: ऋषभ पंत की चोट पर आया बड़ा अपडेट, नेट्स में दिखा चैंपियन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो