whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs AFG: विराट कोहली ने नवीन उल हक की गेंद पर ठोका करारा छक्का, Video देख आप भी कहें वाह!

Virat Kohli Naveen Ul Haq: एक बार फिर फैंस को विराट कोहली और नवीन उल हक को आमने-सामने देखने का मौका मिला। कोहली ने नवीन की गेंद पर छक्का ठोक फैंस को खुश कर दिया।
08:43 PM Jun 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs afg  विराट कोहली ने नवीन उल हक की गेंद पर ठोका करारा छक्का  video देख आप भी कहें वाह
Virat Kohli Six Naveen Ul Haq

Virat Kohli Naveen Ul Haq: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अफगानिस्तान के गेंदबाज नवीन उल हक की आईपीएल में हुई लड़ाई को कौन भूल सकता है। हालांकि दोनों खिलाड़ियों के बीच अब सब सही हो गया है, लेकिन कोहली और नवीन जब भी एक दूसरे के सामने आते हैं, फैंस में रोमांच भर जाता है। एक ऐसा ही नजारा भारत-अफगानिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप के सुपर-8 मुकाबले में सामने आया।

नवीन उल हक की गेंद पर ठोका करारा छक्का

विराट कोहली ने अफगानिस्तान के गेंदबाज नवीन उल हक की जमकर कुटाई की। ये नजारा पांचवें ओवर में देखने को मिला। नवीन उल हक की पहली गेंद पर विराट कोहली ने 2 रन लिए। इसके बाद दो गेंदें खाली निकलीं। फिर चौथी पर बड़ा शॉट लगाने की फिराक में बैठे कोहली ने बेखौफ अंदाज अपनाया। नवीन ने जैसे ही ये बॉल फेंकी, विराट ने आगे बढ़कर बल्ले का मुंह खोला और ऑफ स्टंप से दूर जाती गेंद पर डाउन द ग्राउंड छक्का जमा दिया। विराट का ये छक्का इतना कड़क था कि बॉल सीधा स्क्रीन पर जाकर लगी। ये नजारा देख नवीन उल हक का मुंह बन गया। नवीन के इस ओवर से कुल 9 रन आए।

नवीन ने छोड़ा कैच

नवीन उल हक इसके बाद थोड़े अनलकी रहे। उनसे बाउंड्री के पास ऋषभ पंत का कैच छूट गया। हालांकि शानदार बल्लेबाजी कर रहे विराट कोहली को भी बड़ा झटका लगा। वह नौवें ओवर में आउट हो गए। कोहली को राशिद खान ने नौवें ओवर की तीसरी गेंद पर शिकार बनाया। वह बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में मोहम्मद नबी को कैच थमा बैठे। विराट कोहली ने इस मैच में 24 गेंदों में 24 रन बनाए। उन्होंने सिर्फ एक छक्का लगाया। कोहली की फॉर्म ने टीम इंडिया की चिंता बढ़ा दी है।

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ काली पट्टी लगाकर मैदान में उतरे टीम इंडिया के खिलाड़ी, जानें क्या है वजह 

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: वेस्टइंडीज की बढ़ी टेंशन, स्टार खिलाड़ी पर मंडराया बाहर होने का खतरा 

ये भी पढ़ें: Video: अंपायर ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, कहीं सेमीफाइनल पर न फंस जाए पेच!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो