चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 World Cup 2024 : फैंस ने उठाई ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने की मांग, शेयर किए सोशल मीडिया पर फनी मीम

IND vs AUS: क्रिकेट फैंस की निगाह इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच पर टिकी हुई है। टीम इंडिया के फैंस इस समय 2023 के वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर वो सोशल मीडिया पर कई फनी पोस्ट शेयर कर रहे हैं।
06:20 PM Jun 24, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप 2024 सुपर 8 का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज सेंट लूसिया में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के लिए ये मैच काफी ज्यादा अहम है क्योंकि अगर उन्हें इस मैच में हार का सामना करना पड़ता है तो वो टूर्नामेंट से बाहर भी हो सकते हैं। भारतीय फैंस इस मैच को अपने पुराने बदले के रूप में देख रहे हैं।

Advertisement

टीम इंडिया की नजर बदला लेने पर

भरत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2023 वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला भी खेला गया था। जहां भारत को अपने देश के फैंस के सामने हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच की हार आज भी फैंस को निराश करती है। इसके अलावा प्लेयर्स भी इस हार के गम को नहीं बुला पाए हैं। हालांकि अब टीम इंडिया के पास इस हार का बदला लेने का मौका है।

फैंस उठा रहे है यही मांग

Advertisement

इस मैच से पहले टीम इंडिया के फैंस भी सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने की मांग कर रह हैं। वो सोशल मीडिया पर कई फनी मीम शेयर कर रहे हैं।

ऑस्ट्रलिया की टीम कर सकती है बदलाव

भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी प्लेइंग XI में कोई भी बदलाव नहीं करना चाहेगा। हालांकि ऑस्ट्रेलिया आज के मैच में मिचेल स्टार्स को वापस ला सकती है। उनकी वापसी से ऑस्ट्रेलिया टीम की गेंदबाजी भी मजबूत होगी। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में ऑस्ट्रेलिया ने स्टार्क को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया था। इसका असर मैच के रिजल्ट पर भी पड़ा था और उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। स्टार्क के होने से ऑस्ट्रेलिया रोहित और विराट की कमजोरी का फायदा उठा सकता है।

दोनों देशों की टीम

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेट कीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया: मिचेल मार्श (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर , एडम जंपा।

ये भी पढ़ें: Video: ऑस्ट्रेलिया को हराकर सूद समेत बदला लेगा भारत? देखें समीकरण 

ये भी पढ़ें: Video: ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान दोनों हारे तो कौन खेलेगा सेमीफाइनल? समझें समीकरण

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्लेइंग-11 में क्या होगा बदलाव? कैसे हैं दोनों टीमों के रिकॉर्ड 

 

Advertisement
Tags :
T20 World Cup 2024 IND vs AUS
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement