whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs AUS: हार्दिक पांड्या ने दिखाया कुंग-फू स्टाइल, घूम-घूमकर मारा छक्का, देखें वीडियो

Hardik Pandya Six: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 विश्व कप के मुकाबले में टीम इंडिया के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने 17 गेंदों में 27 रन बनाए।
10:19 PM Jun 24, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs aus  हार्दिक पांड्या ने दिखाया कुंग फू स्टाइल  घूम घूमकर मारा छक्का  देखें वीडियो
Hardik Pandya Six

Hardik Pandya Six: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से महफिल लूटी। रोहित ने 41 गेंदों में 7 चौके-8 छक्के ठोक 224.39 के स्ट्राइक रेट से 92 रन जड़े। कप्तान रोहित की विस्फोटक बल्लेबाजी के बाद उप-कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी तूफानी बल्लेबाजी से धमाका कर दिया। रोहित छठे स्थान पर बल्लेबाजी के लिए आए। उन्होंने 17 गेंदों में 1 चौका और 2 छक्के ठोक नाबाद 27 रन कूटे। वहीं हार्दिक ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान 'कुंग फू' वाला स्टाइल दिखाया और क्रीज पर घूम-घूमकर कर छक्के ठोक डाले।

19वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस को कूटा 

हार्दिक की स्टाइलिश बल्लेबाजी का ये नजारा 19वें ओवर में देखने को मिला। मार्कस स्टोइनिस गेंदबाजी के लिए आए तो पहली ही गेंद पर हार्दिक ने बल्ले का मुंह खोला और गोल घूमकर डीप एक्स्ट्रा कवर पर करारा छक्का ठोक डाला। पांड्या का ये हैरतअंगेज छक्का देख दर्शक दंग रह गए। पांड्या इस छक्के के लिए पूरी तरह से तैयार थे। उन्होंने गेंद को पहले ही जज कर आत्मविश्वास से शानदार शॉट लगाया। इसके बाद पांड्या ने अगली ही गेंद पर एक बार फिर तेवर दिखाए और लॉन्ग ऑफ की ओर तूफानी छक्का जमा दिया। हार्दिक का ये अंदाज देख ऑस्ट्रेलिया के खेमे में खलबली मच गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

बेहतरीन फॉर्म में हैं हार्दिक पांड्या 

आपको बता दें कि हार्दिक इस विश्व कप में बेहतरीन लय में नजर आ रहे हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ नाबाद 50 रन की पारी खेल महफिल लूटी थी। इस दौरान उन्होंने एक विकेट भी चटकाया। अफगानिस्तान के खिलाफ हार्दिक ने 32 रन जड़े थे। यूएसए के खिलाफ उन्होंने 2, पाकिस्तान के खिलाफ 2 और आयरलैंड के खिलाफ 3 विकेट चटकाकर अपनी फॉर्म साबित की है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक की तूफानी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 205 रन बनाए। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या कुंग-फू पांड्या के नाम से भी मशहूर हैं। यह चर्चित फिल्म कैरेक्टर कुंग फू पांडा पर बेस्ड है। एक बार हार्दिक को कुंग-फू पांडा की जर्सी पहने भी देखा गया था।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: रोहित शर्मा ने स्टेडियम की छत पर ठोका 100 मीटर का छक्का, दर्शकों की नहीं हटीं नजरें, आप भी देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: 6 6 4 6 0 wd 6, एक ही ओवर में रोहित शर्मा ने ठोके 29 रन, स्टार्क के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: भारत से हारकर भी क्वालीफाई कर सकती है ऑस्ट्रेलिया, इस समीकरण से बन जाएगी बात 

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, शुभमन गिल कप्तान 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो