whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 World Cup 2024: इतिहास बनाने से चूके रोहित शर्मा, खत्म हो जाता इंडियन फैंस का 14 साल पुराना इंतजार

IND vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा 92 रन बना कर आउट हो गए हैं। उनके शतक बनाने से चूकने के बाद टीम इंडिया के फैंस का इंतजार और ज्यादा बढ़ गया है। रोहित शर्मा ने इस मैच में मात्रा 19 गेंदों में अर्धशतक बनाया था।
10:08 PM Jun 24, 2024 IST | News24 हिंदी
t20 world cup 2024   इतिहास बनाने से चूके रोहित शर्मा  खत्म हो जाता इंडियन फैंस का 14 साल पुराना इंतजार

IND vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज सुपर 8 में मैच खेला जा रहा है। इस मैच में रोहित शर्मा ने इतिहास बनाने से चूक गए हैं। रोहित शर्मा के पास इस मैच में टी20 वर्ल्ड कप का सबसे तेज शतक बनाने का मौका था, लेकिन वो इससे चूक गए। इसके अलावा उन्होंने फैंस के एक 14 साल पुराने इंतजार को और बढ़ा दिया है।

रोहित शर्मा ने बढ़ाया इंतजार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा अपने शतक से मात्र 8 रन से चूक गए हैं। उनके पास टी20 वर्ल्ड कप में शतक बनाने वाले दूसरा भारतीय बनने का मौका था। भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप में एकमात्र शतक सुरेश रैना ने बनाया है। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 101 रन बनाए थे।

रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली कई बार टी20 वर्ल्ड कप में शतक के करीब पहुंचे हैं, लेकिन वो भी शतक नहीं बना पाएं हैं। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2016 वेस्टइंडीज के खिलाफ नाबाद 89 रन बना​ए थे। टी 20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए रोहित शर्मा ने आज दूसरा सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर बनाया है।

निशाने पर आए स्टार्क

मिचेल स्टार्क के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहा। उनके दूसरे ओवर में ही रोहित शर्मा ने उन्हें निशाने पर ले लिया था। इस दौरान उन्होंने एक ही ओवर में 29 रन बना दिए थे। ये स्टार्क का टी 20 वर्ल्ड कप में सबसे खराब ओवर है। हालांकि उन्होंने ही रोहित शर्मा को आउट किया।

ये भी पढ़ें:- हारिस राउफ के बचाव में रिजवान ने भारत का नाम लेकर शेयर की पोस्ट, छिड़ गया विवाद

ये भी पढ़ें:- USA vs SA: सुपर-8 का पहला मैच भी होगा रद्द? जानें मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो