whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs BAN: क्या ऋषभ पंत से नाराज थे विराट कोहली? रिएक्शन हो रहा वायरल

Virat Kohli Rishabh Pant: टी-20 विश्व कप के तहत भारत-बांग्लादेश के बीच मैच में विराट कोहली ऋषभ पंत से लंबी चर्चा करते नजर आए। कहा जा रहा है कि कोहली पंत के खराब शॉट पर उनकी क्लास लगा रहे थे।
09:53 PM Jun 22, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs ban  क्या ऋषभ पंत से नाराज थे विराट कोहली  रिएक्शन हो रहा वायरल
Virat Kohli Rishabh Pant

Virat Kohli Rishabh Pant: भारत-बांग्लादेश के बीच शनिवार को टी-20 विश्व कप सुपर-8 के मुकाबले में ऋषभ पंत एक बार फिर नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने उतरे। पंत ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने 11वें ओवर तक शानदार बल्लेबाजी जारी रखी, लेकिन 12वें ओवर में ऐसा शॉट खेला कि भारतीय खेमे में खलबली मच गई। पंत ने रिषाद हुसैन के 12वें ओवर की दूसरी गेंद पर छक्का और तीसरी पर चौका कूट डाला, लेकिन अगली ही गेंद पर वे खराब शॉट खेलकर आउट हो गए। पंत रिवर्स स्वीप खेलने के चक्कर में शॉर्ट थर्ड मैन पर कैच पकड़े गए।

पंत-कोहली निराश 

पंत को खराब शॉट पर आउट होते देख विराट कोहली ने तौलिये से अपना मुंह छुपा लिया। इसके बाद जब ऋषभ पवेलियन लौटे तो वे खुद से निराश दिखे। वह टीम स्टाफ से इसके बारे में चर्चा करते नजर आए। तभी वहां तौलिया टांगे विराट कोहली आए और ऋषभ से लंबी चर्चा शुरू कर दी। वह पंत को कुछ समझाते हुए भी नजर आए। कोहली पंत से नाराज भी नजर आते हैं। वह इस चर्चा में यह भूल जाते हैं कि कैमरे की नजर उन्हीं पर है। इसके बाद ये पूरा वाकया कैमरे में रिकॉर्ड हो जाता है।

विराट कोहली का रिएक्शन वायरल

अब इसी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पंत के आउट होने के बाद विराट कोहली का रिएक्शन साफ देखा जा सकता है। इस रिएक्शन के आधार पर कहा जा रहा है कि पंत अच्छी बल्लेबाजी करते हुए खराब शॉट खेलकर आउट हुए तो विराट कोहली खफा हो गए। हालांकि कोहली क्या कह रहे थे, इसके बारे में पता नहीं चल पाया है, लेकिन कमेंटेटर भी कहते नजर आए कि वे शायद पंत से उनके शॉट के बारे में चर्चा कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: तंजीम हसन ने विराट कोहली को दिखाए तेवर, ICC दे सकती है ये सजा

पांड्या-दुबे की शानदार बल्लेबाजी 

पंत के आउट होने के बाद हार्दिक पांड्या और शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। हार्दिक ने 27 गेंदों में 4 चौके-3 छक्के ठोक 185.19 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 50 रन जड़े तो वहीं दुबे ने 24 गेंदों में 3 छक्के जमाकर 34 रन बनाए। मिडल ऑर्डर में दोनों बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने बोर्ड पर 196 रन टांग दिए।

ये भी पढ़ें: IND vs ZIM: इस दिन हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान, IPL के स्टार खिलाड़ियों पर नजरें 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: सेमीफाइनल की रेस से बाहर नहीं हुई USA की टीम, इस चमत्कारिक समीकरण से करेगी क्वालीफाई 

ये भी पढ़ें: लगातार 6 मैच जीतने के बाद भी सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूक सकती है साउथ अफ्रीका 

ये भी पढ़ें:- IND Vs BAN: मैच से पहले रोहित, विराट और जडेजा ने किया ये काम, तीनों हैं आउट ऑफ फॉर्म

ये भी पढ़ें:- वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर, फंस गया साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड का सेमीफाइनल टिकट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो