whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: सेमीफाइनल में कोहली की खराब फॉर्म पर रोहित का 'विराट' बयान, फाइनल में...

T20 World Cup 2024 IND vs ENG: सेमीफाइनल मुकाबले में भी टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली फ्लॉप साबित हुए। इंग्लैंड के खिलाफ कोहली ने 9 रन बनाए थे। मैच के बाद कप्तान रोहित ने विराट की फॉर्म पर बड़ा बयान दिया है।
08:11 AM Jun 28, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  सेमीफाइनल में कोहली की खराब फॉर्म पर रोहित का  विराट  बयान  फाइनल में
virat kohli rohit sharma

T20 World Cup 2024 IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया ने फाइनल में जगह बनाई। फाइनल में 29 जून को टीम इंडिया का सामना साउथ अफ्रीका के साथ होगा। फाइनल से पहले विराट कोहली की खराब फॉर्म एक बार फिर से टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बन गई है। सेमीफाइनल में फैंट और टीम को कोहली से उम्मीद थी लेकिन विराट ने एक बार फिर से सभी को निराश किया। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है।

इस विश्व कप में फ्लॉप रहे विराट

टी20 विश्व कप 2024 में विराट कोहली का खराब फॉर्म लगातार जारी है। अभी तक इस टूर्नामेंट में कोहली के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। फैंस को कोहली से इस विश्व कप में काफी उम्मीदें थी लेकिन कोहली अभी तक फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के खिलाफ विराट के बल्ले से 9 रन निकले थे।

वहीं इस मैच के बाद विराट की फॉर्म के बारे में बातचीत करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि विराट एक शानदार खिलाड़ी हैं वो 15 साल से क्रिकेट खेल रहा है और हम सब उसकी क्लास को जानते है। खराब फॉर्म से हर कोई जूझता है ये इतनी बड़ी समस्या नहीं है। बड़े मैचों में विराट के महत्व को हम समझते हैं। वो अच्छा दिख रहा है उसके इरादे साफ है जो शायद विराट फाइनल के लिए बचा रहा है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: जोस बटलर ने बताई हार की असली वजह, इंग्लैंड से कहां हो गई चूक?

फाइनल में पहुंची टीम इंडिया

टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 68 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई है। इसके साथ ही भारत ने इंग्लैंड से साल 2022 के विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार का बदला भी ले लिया है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन बनाए थे। जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 103 रनों पर ढेर हो गई थी। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने एक बार फिर से खतरनाक गेंदबाजी का नजारा पेश किया। कुलदीप और अक्षर ने 3-3 तो जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट हासिल किए थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: सेमीफाइनल में जीत के बाद इमोशनल हुए कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली ने संभाला

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, तोड़ डाला महेला जयवर्धने का बड़ा रिकॉर्ड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो