चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: सेमीफाइनल में कोहली की खराब फॉर्म पर रोहित का 'विराट' बयान, फाइनल में...

T20 World Cup 2024 IND vs ENG: सेमीफाइनल मुकाबले में भी टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली फ्लॉप साबित हुए। इंग्लैंड के खिलाफ कोहली ने 9 रन बनाए थे। मैच के बाद कप्तान रोहित ने विराट की फॉर्म पर बड़ा बयान दिया है।
08:11 AM Jun 28, 2024 IST | Vishal Pundir
virat kohli rohit sharma
Advertisement

T20 World Cup 2024 IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया ने फाइनल में जगह बनाई। फाइनल में 29 जून को टीम इंडिया का सामना साउथ अफ्रीका के साथ होगा। फाइनल से पहले विराट कोहली की खराब फॉर्म एक बार फिर से टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बन गई है। सेमीफाइनल में फैंट और टीम को कोहली से उम्मीद थी लेकिन विराट ने एक बार फिर से सभी को निराश किया। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

इस विश्व कप में फ्लॉप रहे विराट

टी20 विश्व कप 2024 में विराट कोहली का खराब फॉर्म लगातार जारी है। अभी तक इस टूर्नामेंट में कोहली के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। फैंस को कोहली से इस विश्व कप में काफी उम्मीदें थी लेकिन कोहली अभी तक फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के खिलाफ विराट के बल्ले से 9 रन निकले थे।

Advertisement

वहीं इस मैच के बाद विराट की फॉर्म के बारे में बातचीत करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि विराट एक शानदार खिलाड़ी हैं वो 15 साल से क्रिकेट खेल रहा है और हम सब उसकी क्लास को जानते है। खराब फॉर्म से हर कोई जूझता है ये इतनी बड़ी समस्या नहीं है। बड़े मैचों में विराट के महत्व को हम समझते हैं। वो अच्छा दिख रहा है उसके इरादे साफ है जो शायद विराट फाइनल के लिए बचा रहा है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: जोस बटलर ने बताई हार की असली वजह, इंग्लैंड से कहां हो गई चूक?

फाइनल में पहुंची टीम इंडिया

टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 68 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई है। इसके साथ ही भारत ने इंग्लैंड से साल 2022 के विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार का बदला भी ले लिया है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन बनाए थे। जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 103 रनों पर ढेर हो गई थी। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने एक बार फिर से खतरनाक गेंदबाजी का नजारा पेश किया। कुलदीप और अक्षर ने 3-3 तो जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट हासिल किए थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: सेमीफाइनल में जीत के बाद इमोशनल हुए कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली ने संभाला

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, तोड़ डाला महेला जयवर्धने का बड़ा रिकॉर्ड

Advertisement
Tags :
IND vs ENGT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement