whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच को ISIS से खतरा? अमेरिका ने सुरक्षा के लिए किए ये इंतजाम

T20 World Cup 2024 IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा गया है। कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि इसके बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
09:32 PM Jun 03, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs pak  भारत पाकिस्तान मैच को isis से खतरा  अमेरिका ने सुरक्षा के लिए किए ये इंतजाम
T20 World Cup 2024 IND vs PAK

T20 World Cup 2024 IND vs PAK: टी-20 विश्व कप के तहत भारत-पाकिस्तान के बीच 9 जून को महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में विराट कोहली, रोहित शर्मा, बाबर आजम जैसे स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी रहेगी। न्यूयॉर्क के नासाउ स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले पर आतंकी हमले का खतरा मंडरा गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मैच से पहले आतंकी समूह आईएसआईएस की ओर से आतंकी हमला करने की धमकी दी गई है। इस धमकी के बाद स्टेडियम की सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है।

SWAT टीमें तैनात

रिपोर्ट्स के अनुसार, ISIS समर्थक समूह से खतरों के बीच न्यूयॉर्क में स्नाइपर्स के साथ SWAT टीमों को तैनात किया जा रहा है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सादे कपड़ों में पुलिस अधिकारी भी मैदान के अंदर काम करेंगे। इसके साथ ही नारकोटिक्स डिवीजन के अधिकारी चार ड्रॉप-इन पिचों की लगातार 24 घंटे निगरानी कर रहे हैं। जिससे उनमें छेड़छाड़ न की जा सके। स्टेडियम में अभी से हर गतिविधियों पर निगाह रखी जा रही है। किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या सामान पर विशेष ध्यान रखा जा रहा है। स्थानीय प्रशासन का दावा है कि स्टेडियम हर लिहाज से सुरक्षित रहेगा।

पोस्टर के माध्यम से मिली धमकी 

सोशल मीडिया पर आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) समर्थक समूह का एक पोस्टर वायरल हो रहा है। ब्रिटिश चैट साइट पर वायरल इस पोस्टर में नासाउ स्टेडियम के साथ भारत-पाकिस्तान मैच की तारीख भी लिखी हुई थी। पोस्टर में लिखा है कि "आप मैचों का इंतजार करें और हम आपका इंतजार करेंगे।" यह पोस्टर वायरल होते ही अमेरिकी प्रशासन सतर्क और अलर्ट मोड पर आ गया है। भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मुकाबले के टिकट तेजी के साथ बिके हैं। इस मैच के अबतक 34 हजार से अधिक टिकट बिक चुके हैं।

सुरक्षा अधिकारी का दावा, अलर्ट मोड पर हैं एजेंसियां 

काउंटी के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर जॉनी ग्रैवस ने कहा कि हमारी सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट मोड पर हैं। हम किसी भी तरह का रिस्क नहीं ले रहे हैं। हमारी टीम लगातार स्टेडियम के अंदर व बाहर के साथ-साथ पूरे शहर पर नजरें बनाए हुए हैं। मैच सुरक्षित वातावरण में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: ‘वर्ल्ड कप हार जाओ, लेकिन भारत से मत हारना…’ रिजवान के बयान ने छेड़ी बहस 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: ऋषभ पंत के फैंस ने जीता दिल, जानकर आप भी करेंगे सलाम 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024 से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम की बढ़ी मुश्किलें, मैक्सवेल और स्टार्क को लेकर बढ़ी टेंशन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो