खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND VS PAK: सावधान टीम इंडिया! ये पाकिस्तानी स्टार अकेले जीता सकता है मैच, पूर्व दिग्गज की चेतावनी

T20 World Cup 2024: भारत पाकिस्तान के बीच विश्वकप में होने वाले महामुकाबले पर तमाम पूर्व दिग्गज क्रिकेटरों की भी नजर बनी हुई है। यह क्रिकेटर अपने अनुभवों के आधार पर टीम की मजबूती व कमजोरी पर अपने विचार रख रहे हैं। इस मैच को लेकर अब एक और पूर्व क्रिकेटर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
08:24 PM Jun 04, 2024 IST | Abhinav Raj
आईसीसी टी20 विश्व कप 2024।
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच का इंतजार क्रिकेट प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं। मैच में पाकिस्तान का एक गेंदबाज भारतीय टीम के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है। इसके अलावा पूर्व दिग्गज ने यह भी कहा कि पाकिस्तान का एक घातक बल्लेबाज अकेले पाकिस्तान को मैच जीता सकता है। ऐसे में टीम इंडिया को इन दोनों खिलाड़ियों से सावधान रहने की जरूरत है। चलिए बताते हैं पूर्व दिग्गज ने किन 2 खिलाड़ियों को लेकर चेतावनी दी है।

Advertisement


ये भी पढे़ं:- स्टार खिलाड़ी की होगी व्हाइट बॉल क्रिकेट में वापसी, बोर्ड ने लंबे समय बाद दी NOC

यह बल्लेबाज भारत के लिए हो सकता है खतरनाक

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कमेंटेटर मोहम्मद कैफ ने भारतीय टीम को पाकिस्तानी टीम के एक गेंदबाज से सावधान रहने के लिए कहा है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पाकिस्तान की टीम बेहद कमजोर है, यह सभी जानते हैं। पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी में बेहद कमजोर है। गेंदबाजी में टीम जरूर कुछ मजबूत नजर आती है। पूर्व क्रिकेटर का मानना है कि फखर जमान तेजी के साथ रन बनाकर अपने दम पर टीम को जीत दिला सकते हैं। फखर के अलावा पाकिस्तान के पास इफ्तिखार अहमद हैं, जो अच्छी स्ट्राइक के साथ मैच खेलते हैं। बाकी सभी बल्लेबाजों का औसत स्ट्राइक रेट 120 से 125 का ही है, जोकि किसी भी सूरत में अच्छा नहीं है।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: सिराज को नहीं…इस खिलाड़ी को बनाना चाहिए बुमराह का बॉलिंग पार्टनर, दिग्गज ने दी सलाह

Advertisement

इन 2 गेंदबाजों से रहना होगा सावधान

मोहम्मद कैफ ने आगे कहा कि भारतीय टीम को एक और खिलाड़ी से भी सावधान रहने की जरूरत है, यह खिलाड़ी पाकिस्तान का तेज गेंदबाज नसीम शाह है। उन्होंने कहा कि न्यूयॉर्क की पिच उछाल भरी होगी। ऐसे में पाकिस्तान के गेंदबाज नसीम शाह बड़ी चुनौती के रूप में सामने आ सकते हैं। नसीम शानदार गेंदबाज हैं और उन्होंने एशिया कप में भारत के लिए संकट पैदा किया था। इसके अलावा भारत को शाहीन अफरीदी से भी सावधान रहना चाहिए। यह दोनों गेंदबाज पूरी तरह से फिट हैं, जो भारतीय टीम के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Mohammad KaifT20 World Cup 2024Team India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement