whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PAK के खिलाफ मैच से पहले मुश्किल में टीम इंडिया, द्रविड़ ने पहले ही दे दी थी चेतावनी

T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप का मैच 9 जून को खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है। खास बात है कि भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने पहले ही इसको लेकर चेतावनी दी थी।
11:09 AM Jun 06, 2024 IST | Abhinav Raj
pak के खिलाफ मैच से पहले मुश्किल में टीम इंडिया  द्रविड़ ने पहले ही दे दी थी चेतावनी
राहुल द्रविड़।

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जा रहा है। भारतीय टीम को शुरुआती 3 मुकाबले नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम पर खेलने हैं। टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ अपना वॉर्म अप मैच भी इसी मैदान पर खेला था। इस मैच में टीम इंडिया को बड़ी जीत मिली थी। इसके बाद भारत और आयरलैंड के बीच भी मुकाबला इसी मैदान पर खेला गया, जिसमें भारत को जीत मिली है। बावजूद इसके पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया की टेंशन बढ़ गई है। टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इसको लेकर पहले ही चेतावनी दे दी थी।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘द हल्क ऑफ ऑस्ट्रेलिया’ सोशल मीडिया पर छाया स्टार खिलाड़ी

द्रविड़ ने क्या चेतावनी दी थी

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच होने से पहले ही राहुल द्रविड़ ने पिच पढ़ने के बाद कहा था कि यह पिच थोड़ी नरम है। इस पिच पर खिलाड़ियों को संभलकर खेलने की जरूरत है, नहीं तो खिलाड़ी चोटिल हो सकते हैं। अब आयरलैंड के खिलाफ द्रविड़ की भविष्यवाणी सच साबित हुई है। आयरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत चोटिल हो गए। रोहित अर्धशतक जड़कर खेल रहे थे, लेकिन चोट लगने के कारण उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव आए, लेकिन वह सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हो गए। भारतीय टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी, इस दौरान ना सिर्फ रोहित शर्मा, बल्कि ऋषभ पंत भी चोटिल हो गए। हालांकि पंत को अधिक चोट नहीं थी, तो वह खेलते रहे।


ये भी पढ़ें:- कोहली…जडेजा को नहीं, इस खिलाड़ी को मिला बेस्ट फील्डिंग मेडल, देखें ड्रेसिंग रूम का Video

कई पूर्व दिग्गज इसके लेकर दे चुके हैं बयान

अमेरिका की यह पिच खूब विवादों में है। भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान ने भी इसको लेकर कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच इस खराब पिच पर खेला जाएगा। इतनी खराब पिच अगर एशिया में होती, तो एक मैच खेलने के बाद उस पर दूसरा मैच खेलने में लंबा वक्त लग जाता। उन्होंने आगे कहा कि मैं खुद चाहता हूं कि अमेरिका में क्रिकेट को प्रमोट किया जाए, लेकिन इसके लिए ऐसी पिच पर खेलना, यह सही नहीं है। इसके अलावा इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर माइकल वॉन भी इस पिच को बेहद घटिया बता चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो