whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: 'तेल लगाओ डाबर का विकेट लो बाबर का...' डायलॉग पर पंत का मजेदार रिएक्शन

T20 World Cup IND Vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच से पहले बाबर आजम को लेकर एक डायलॉग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर ऋषभ पंत ने भी अपना रिएक्शन दिया है।
02:48 PM Jun 09, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024   तेल लगाओ डाबर का विकेट लो बाबर का     डायलॉग पर पंत का मजेदार रिएक्शन
T20 World Cup 2024 IND Vs PAK rishabh pant

T20 World Cup IND Vs PAK: टी20 विश्व कप में आज काफी रोमांचक मुकाबला होने जा रहा है। भारत और पाकिस्तान की टीम न्यूयॉर्क के नासाउ क्रिकेट स्टेडियम पर आमने-सामने होने वाली है। इस मैच का इंतजार करोड़ों फैंस को था। जब-जब विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में भारत-पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होती है तब सोशल मीडिया पर काफी सारे डायलॉग और मीम्स भी वायरल होते हैं। ऐसा ही एक डायलॉग सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है।

बाबर आजम को लेकर वायरल हो रहा डायलॉग

टी20 विश्व कप से पहले टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंडिया टीवी के आप की आदलत शो में पहुंचे थे। इस शो के दौरान जब एंकर ने पंत के सामने 'तेल लगाओ डाबर का विकेट लो बाबर का' ये डायलॉग बोला तो पहले पंत इस पर काफी हंसे। इसके बाद पंत ने कहा कि हम अगर इसको एक खिलाड़ी के नजरिए से देखें तो वे भी अपने देश के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इस तरह का मजाक चलता रहता है और इस प्रकार की लाइने मैच को और ज्यादा दिलचस्प बना देती है।

ये भी पढ़ें:- भारत से जीतकर भी सुपर-8 से बाहर हो सकता है पाकिस्तान, उलझ चुका है समीकरण

कमाल की फॉर्म में पंत

चोट के बाद ऋषभ पंत ने आईपीएल 2024 में क्रिकेट मैदान पर वापसी की थी। आईपीएल 2024 पंत के लिए काफी शानदार रहा था। पंत ने 13 मैचों में 446 रन बनाए थे। जिसके चलते फिर पंत को विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। वहीं विश्व कप से पहले खेले गए वार्मअप मैच में भी पंत ने कमाल की बल्लेबाजी की थी। वहीं पिछले मैच में आयरलैंड के खिलाफ ऋषभ पंत ने अच्छी पारी खेली थी। अब पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में फैंस और टीम को पंत से ऐसे ही शानदार प्रदर्शन की जरूरत होगी।

टीम इंडिया चाहेगी मैच को जीतना

इस विश्व कप जहां टीम इंडिया ने अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है। तो वहीं पाकिस्तान की शुरुआत बेहद खराब रही है। पाकिस्तान को अपने पहले ही मैच में यूएसए जैसी कमजोर टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। अगर पाकिस्तान की टीम भारतीय टीम के खिलाफ भी हार जाती है तो उसके लिए सुपर-8 की राह काफी मुश्किल हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:- भारत के लिए खतरनाक समीकरण! पहले सुपर-8 में…फिर फाइनल में भी हो सकता है IND vs AUS

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK मैच में लगेगी रिकॉर्ड्स की झड़ी, एक…दो नहीं, कई Records निशाने पर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो