खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND Vs PAK: रोहित शर्मा को था यकीन, मैच के बीच खिलाड़ियों को इकट्ठा कर बनाई थी ये खास रणनीति

T20 World Cup 2024 IND Vs PAK: टीम इंडिया पाकिस्तान को रोमांचक मुकाबले में 6 रन से हराया। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि उन्होंने खिलाड़ियों के साथ मिलकर क्या रणनीति बनाई थी?
10:37 AM Jun 10, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 IND Vs PAK rohit sharma statement
Advertisement

T20 World Cup 2024 IND Vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार 9 जून को रोमांचक मुकाबला खेला गया। टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराकर विश्व कप में लगातार दूसरी जीत हासिल की। एक समय मैच में लग रहा था कि पाकिस्तान की टीम मैच को आसानी से जीत लेगी। क्योंकि टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए महज 119 रन ही बना पाई थी। जिसके बाद पाकिस्तान की शुरुआत भी अच्छी हुई थी। लेकिन रोहित शर्मा पिच का मिजाज भाप गए थे। जिसके बाद भारतीय कप्तान ने ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान टीम को एकजुट किया और खास रणनीति बनाई।

Advertisement

रोहित को था पूरा यकीन

मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि मैच में हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही थी। जब टीम को साझेदारी की जरूरत थी तब हम पिछड़ गए थे। पिछले मैच के मुकाबले इस बार पिच काफी अच्छी थी लेकिन हम पर्याप्त रन नहीं बना पाए। वहीं जब पाकिस्तान टीम की बल्लेबाजी चल रही थी तब हमने सभी को एक साथ बुलाया और कहा कि जब हमारे साथ ऐसा हो सकता है तो उनके साथ क्यों नहीं। जिसके बाद हमारे गेंदबाजों ने अपना पूरा योगदान दिया। जिस तरह से बुमराह ने कमाल की गेंदबाजी की वो काफी मजबूत होता जा रहा है। हमें पता था बुमराह क्या कर सकता है और उसने वो करके दिखाया। हम चाहते हैं आगे भी पूरे विश्व कप में वो ऐसा ही करता रहे।

ये भी पढ़ें:- IND Vs PAK: ट्रैक्टर बेचकर मैच देखने आया, हार के बाद हुआ शर्मिंदा; पाकिस्तानी फैन का Video Viral

Advertisement

टॉप पर पहुंची टीम इंडिया

भारत और पाकिस्तान दोनों का ये दूसरा मैच था। जहां टीम इंडिया ने अपने दोनों मैचों में जीत हासिल की है, तो वहीं पाकिस्तान को अपने दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। अब पाकिस्तान सुपर-8 की रेस से लगभग बाहर मानी जा रही है। टीम इंडिया पाकिस्तान को हराकर ग्रुप ए में यूएसए को पछाड़कर पहले नंबर पर पहुंच गई है। अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला यूएसए से होगा।

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया की जीत से बदला पॉइंट्स टेबल का गणित, क्या वर्ल्ड कप से बाहर हो गई पाकिस्तान?

ये भी पढ़ें:- IND Vs PAK: पाकिस्तान पर ये एक ओवर पड़ गया भारी, बाबर सेना जीता मैच हारी

Advertisement
Tags :
ind vs pakT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement