whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SA: अक्षर पटेल ने ये क्या किया? धीमी चाल ने तोड़ दिए करोड़ों दिल, देखें वीडियो

Axar Patel Run Out: T20 World Cup 2024 के फाइनल मुकाबले में अक्षर पटेल ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की, लेकिन इसके बाद वह जिस तरह से आउट हुए, उसने दिल तोड़ दिए।
09:28 PM Jun 29, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs sa  अक्षर पटेल ने ये क्या किया  धीमी चाल ने तोड़ दिए करोड़ों दिल  देखें वीडियो
IND vs SA Axar Patel Run Out

Axar Patel Run Out: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच बारबाडोस में चल रहे टी-20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले में 'बापू' के नाम से मशहूर भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने शानदार बल्लेबाजी का वो नजारा दिखाया कि क्रिकेटप्रेमियों के रोंगटे खड़े हो गए। अक्षर पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आए और 13वें ओवर तक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते रहे। हालांकि वे जिस तरह से आउट हुए, उसे देख करोड़ों भारतीय फैंस के दिल टूट गए।

14वें ओवर में रनआउट हुए अक्षर पटेल

ये नजारा 14 ओवर में देखने को मिला। कागिसो रबाडा ने विराट कोहली को तीसरी गेंद डाली तो विराट ने इसे कलाइयों के सहारे मोड़ दिया। गेंद को विकेटकीपर से दूर जाते देख अक्षर पटेल ने नॉन स्ट्राइकर एंड से तुरंत दौड़ लगा दी। वह आधी क्रीज तक पहुंच गए, तभी गेंद भी क्विंटन डी कॉक तक पहुंच गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

डी कॉक ने गोली की रफ्तार से बिखेर डालीं गिल्लियां

अक्षर को उम्मीद थी कि डी कॉक गेंद को नहीं फेंकेंगे। इसलिए वह जब वापस क्रीज तक लौटे तो धीमे हो गए, लेकिन डी कॉक ने गोली की रफ्तार से गेंद थ्रो कर गिल्लियां बिखेर डालीं। ये बॉल गिल्लियां उड़ाते हुए बाउंड्री पार भी कर गई, लेकिन साउथ अफ्रीका के खेमे में ये बड़ा विकेट मिलते ही खुशी छा गई। थर्ड अंपायर ने जब रिव्यू देखा तो पता चला कि अक्षर का बल्ला क्रीज से थोड़ा दूर था। ऐसे में उन्हें आउट करार दे दिया गया। अक्षर के इस विकेट ने करोड़ों फैंस के दिल तोड़ दिए।

अक्षर की शानदार पारी 

हालांकि अक्षर ने इस मैच में जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसने करोड़ों फैंस की नसों में रोमांच भर दिया। अक्षर ने भारत को मुश्किल परिस्थितियों से निकाला। उन्होंने 31 गेंदों में 1 चौका-4 छक्के ठोक 151.61 के स्ट्राइक रेट से 47 रन जड़े। अक्षर ने दूसरे छोर से विराट कोहली का साथ देकर साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों की धज्जियां बिखेर डालीं। अहम मुकाबले में उनकी इस शानदार पारी को दुनियाभर से प्रशंसा मिल रही है।

ये भी पढ़ें: IND vs SA:केशव महाराज के आगे टीम इंडिया के दिग्गज ढेर, एक ही ओवर में बदला मैच का रुख 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: डर के आगे जीत है…अक्षर पटेल ने तोड़ डाला साउथ अफ्रीका का घमंड, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: टॉस के दौरान रवि शास्त्री ने दिखाया जोश, रोहित शर्मा की छूट गई हंसी, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IND vs SA: शोएब अख्तर की भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा वर्ल्ड कप 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो