whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SA: पूरे टूर्नामेंट में बेंच पर बैठा रहा ये खिलाड़ी, क्या आज Playing 11 में मिलेगा मौका?

T20 World Cup 2024 IND vs SA : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव देखने को मिल सकता है।
09:25 AM Jun 29, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs sa  पूरे टूर्नामेंट में बेंच पर बैठा रहा ये खिलाड़ी  क्या आज playing 11 में मिलेगा मौका
team india

T20 World Cup 2024 IND vs SA : भारत और साउथ अफ्रीका की टीम के बीच आज टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच का टाइम भारतीय समयानुसार रात 8 बजे का है। ये मुकाबला बारबाडोस में खेला जाएगा। वहीं इस मैच में क्या रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग में बदलाव कर सकते हैं ये बड़ा सवाल है।

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक ऐसा खिलाड़ी है जो हर मैच में अपने खराब प्रदर्शन से फैंस और टीम को निराश कर रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं शिवम दुबे की। शिवम दुबे के बल्ले से इस टूर्नामेंट में एक भी ढंग की पारी नहीं निकली है, बावजूद इसके दुबे को हर मैच में मौका दिया जा रहा है।

इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

शिवम दुबे को आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। लेकिन अभी तक शिवम ने अपने खराब प्रदर्शन से काफी निराश किया है। सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भी दुबे बिना खाता खोले आउट हो गए थे। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि फाइनल मुकाबले में शिवम दुबे को प्लेइंग इलेवन से बाहर करके संजू सैमसन को शामिल किया जा सकता है।

संजू सैमसन ने आईपीएल 2024 में कमाल का प्रदर्शन किया था। जिसके बाद संजू को भी टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल किया गया था। वहीं अभी तक संजू को इस टूर्नामेंट में एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। अभी तक संजू बेंच पर बैठे हुए दिखाई दिए हैं।

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे/संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह।

ये भी पढ़ें:- Video: फाइनल मैच 8 नहीं अब इतने बजे हो सकता है शुरू, IND-SA मैच का नया टाइम

ये भी पढ़ें:- IND vs SA: 29 नहीं 30 जून को हो सकता है फाइनल, सामने आई बड़ी वजह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो