whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND Vs USA: 1, 2 या 3? टीम इंडिया में हो सकते हैं इतने बदलाव, इन मैच विनर्स की हो सकती है एंट्री

T20 World Cup 2024 IND Vs USA: भारत और यूएसए के खिलाफ आज मुकाबला होने जा रहा है। इस मैच को लेकर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर सभी की नजरे टिकी हुई हैं। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव देखने को मिल सकता है।
12:51 PM Jun 12, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs usa  1  2 या 3  टीम इंडिया में हो सकते हैं इतने बदलाव  इन मैच विनर्स की हो सकती है एंट्री
T20 World Cup 2024 IND Vs USA team india playing 11

T20 World Cup 2024 IND Vs USA: भारतीय टीम आज विश्व कप में अपना तीसरा मुकाबला मेजबान यूएसए के साथ खेलने वाली है। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सुपर-8 के लिए क्वालीफाई करना चाहेगी। वहीं इस मैच को लेकर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव की चर्चा भी काफी हो रही है। आज टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन बदली-बदली दिख सकती है। प्लेइंग इलेवन में एक या दो नहीं बल्कि तीन मैच विनर्स खिलाड़ियों की एंट्री हो सकती है।

1. कुलदीप यादव

इस मैच को लेकर कुलदीप यादव के नाम पर काफी चर्चाएं हो रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार यूएसए के खिलाफ रवींद्र जडेजा को बाहर करके कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। दरअसल रवींद्र जडेजा पिछले दोनों ही मैचों में कुछ प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी तक में जडेजा अपने प्रदर्शन से कोई प्रभाव नहीं डाल पाए हैं। जिसके चलते उनको इस मैच से ड्रॉप किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- IND Vs USA: मैच पर कितना है बारिश का खतरा? जानें कैसा होगा न्यूयॉर्क का मौसम

2. संजू सैमसन

ऑलराउंडर शिवम दुबे ने अभी तक अपने प्रदर्शन से फैंस और टीम को काफी निराश किया है। जिसके चलते इस मैच में संजू सैमसन को मौका मिल सकता है। अभी तक संजू को एक भी मैच में नहीं खिलाया गया है। दूसरी तरफ इस टूर्नामेंट में अभी तक दुबे के बल्ले से महज 3 रन निकले हैं। पाकिस्तान के खिलाफ शिवम 3 रन बनाकर ही आउट हो गए थे। जिसके बाद दुबे का यूएसए के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट सकता है।

3. युजवेंद्र चहल

दूसरी तरफ अब युजवेंद्र चहल के नाम पर भी चर्चा होने लगी है। टी20 क्रिकेट चहल सबसे बेस्ट गेंदबाज हैं लेकिन अभी तक उनको प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया गया है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि इस मैच में किसी एक तेज गेंदबाज को आराम देकर चहल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया की जीत ने बदला समीकरण, वर्ल्ड कप से बाहर हुईं 2 टीमें, 2 की सुपर 8 में एंट्री

ये भी पढ़ें:- AUS Vs NAM: इन 3 ख‍िलाड़‍ियों के बूते ऑस्‍ट्रेल‍िया ने नामीब‍िया को कुचला, शान से Super-8 में बनाई जगह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो