whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: 'सुपर-8, सेमीफाइनल और उम्मीद...' विराट की खराब फॉर्म पर पूर्व दिग्गज का रिएक्शन

T20 World Cup 2024 Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टी20 विश्व कप में बेहद खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। यूएसए के खिलाफ कोहली बिना खाता खोले आउट हो गए थे। जिसके बाद अब विराट की खराब फॉर्म पर पूर्व क्रिकेटर का बयान सामने आया है।
11:53 AM Jun 13, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024   सुपर 8  सेमीफाइनल और उम्मीद     विराट की खराब फॉर्म पर पूर्व दिग्गज का रिएक्शन
T20 World Cup 2024 ind vs usa Virat Kohli

T20 World Cup 2024 Virat Kohli: टी20 विश्व कप 2024 मे टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। अभी तक एक भी मैच में कोहली के बल्ले से ढंग की पारी नहीं निकली है। यूएसए के खिलाफ तो विराट बिना खाता खोले ही गोल्डन डक पर आउट हो गए थे। जिसके बाद कोहली को ओपनिंग में बल्लेबाजी कराए जाने वाले टीम इंडिया के फैसले पर भी काफी सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर रिएक्शन दिया है।

'खुद पर विश्वास रखने की जरूरत'

स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए सुनील गावस्कर ने विराट कोहली को लेकर कहा कि जब आप अपने देश के लिए खेल रहे हो तब किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे बड़ी प्रेरणा मैच को जीतना होता है। विराट ने पिछले कई सालों से टीम इंडिया के लिए कमाल का प्रदर्शन किया है और वे भी इस चीज को पहचानते होंगे। फिलहाल हम लीग चरण में है इसके बाद सुपर-8, सेमीफाइनल और उम्मीद है फाइनल भी होगा। इसको लेकर उनको सिर्फ खुद पर विश्वास रखने की जरूरत है। जो उनमे काफी ज्यादा है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: वेस्टइंडीज की जीत से बदली प्वाइंट्स टेबल, क्या न्यूजीलैंड हो गई बाहर?

3 मैचों में महज 8 रन

विराट कोहली अभी तक इस टूर्नामेंट में तीन मुकाबले खेल चुके हैं और ये पहली बार हो रहा है जब तीन मैचों के बाद भी कोहली 10 रनों का आंकड़ा तक नहीं छू पाए हैं। तीन मैचों में कोहली के बल्ले से महज 8 रन निकले हैं। आईपीएल 2024 में कोहली ने आरसीबी के लिए ओपनिंग में बल्लेबाजी करते हुए कमाल की बल्लेबाजी की थी।

इस सीजन कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। जिसके बाद इस बार विश्व कप में कोहली को रोहित के साथ ओपनिंग करने का मौका दिया लेकिन कोहली ओपनिंग में आते ही फ्लॉप हो गए। कोहली की खराब फॉर्म अब टीम की चिंता को भी बढ़ा रही है।

ये भी पढ़ें:- IND Vs USA: सौरभ नेत्रवलकर ने रचा इतिहास, ICC टूर्नामेंट में ऐसा करने वाले बने पहले गेंदबाज

ये भी पढ़ें:- WC में पहली बार गोल्डन डक पर आउट हुए कोहली, रोहित का रिएक्शन बयां कर रहा बहुत कुछ

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो