whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs AFG: इन 4 खिलाड़ियों ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, जीत के बावजूद उठे सवाल

India vs Afghanistan: भारतीय टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भले ही जीत दर्ज कर ली हो, लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने टेंशन बढ़ा दी है। ये खिलाड़ी लगातार फ्लॉप हो रहे हैं।
11:44 PM Jun 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs afg  इन 4 खिलाड़ियों ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन  जीत के बावजूद उठे सवाल
Team India

India vs Afghanistan: टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप के तहत खेले गए सुपर-8 के मुकाबले में अफगानिस्तान को 47 रन से करारी मात दी। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 181 रन बनाए। जिसका पीछा करते हुए अफगानिस्तान की टीम 134 रन पर ढेर हो गई। भले ही टीम इंडिया ने इस मुकाबले में जीत दर्ज कर ली हो, लेकिन कुछ फ्लॉप खिलाड़ियों ने टेंशन बढ़ा दी है। आइए जानते हैं कि वे कौनसे खिलाड़ी हैं, जिनकी फॉर्म भारतीय फैंस के लिए चिंता का सबब बन गई है।

रोहित शर्मा 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस मुकाबले में एक बार फिर फ्लॉप रहे। रोहित ने 13 गेंदों में 1 चौका जमाकर सिर्फ 8 रन बनाए। वह तीसरे ओवर में खराब शॉट खेलकर कैच आउट हुए। रोहित यूएसए के खिलाफ 3 और पाकिस्तान के खिलाफ 13 रन बनाकर आउट हो गए थे। रोहित बाएं हाथ के गेंदबाजों के खिलाफ लगातार कमजोर साबित हो रहे हैं। फैंस उनके बल्ले से रन देखने को तरस गए हैं। उनकी फॉर्म ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा रखी है।

विराट कोहली 

ओपनिंग करने आए विराट कोहली भी इस मुकाबले में फ्लॉप साबित हुए। कोहली ने 24 गेंदों में 24 रन बनाए। वह सिर्फ एक छक्का लगा सके। कोहली को राशिद खान ने नौवें ओवर में शिकार बनाया। बाउंड्री के पास मोहम्मद नबी ने उनका कैच पकड़ा। विराट इससे पहले यूएसए के खिलाफ 0, पाकिस्तान के खिलाफ 4 और आयरलैंड के खिलाफ महज 1 रन बनाकर आउट हो गए थे। किंग कोहली के ओपनिंग के लिए आने पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं।

शिवम दुबे 

शिवम दुबे की फॉर्म को लेकर टीम इंडिया की चिंता शुरू से ही बढ़ गई थी। दुबे पाकिस्तान के खिलाफ महज 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। आयरलैंड के खिलाफ 2 गेंदों में एक भी रन नहीं बना पाए। हालांकि उनकी फॉर्म में वापसी यूएसए के खिलाफ नाबाद 31 रन से हुई, लेकिन अब अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में वह 7 गेंदों में महज 10 रन बनाकर आउट हो गए। दुबे को राशिद खान ने 11वें ओवर में एलबीडब्ल्यू किया।

रवींद्र जडेजा 

स्टार ऑलराउंडर के तौर पर टीम में शामिल रवींद्र जडेजा लगातार निराश कर रहे हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में वह 5 गेंदों में एक चौका ठोक 7 रन बनाकर आउट हुए। पाकिस्तान के खिलाफ वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे। हालांकि जडेजा ने अफगानिस्तान के बल्लेबाज अजमतुल्लाह उमरजई का विकेट चटकाकर वर्ल्ड कप में अपना खाता खोला। उन्होंने 3 ओवर में 20 रन देकर एक विकेट चटकाया। कहना गलत नहीं होगा कि अगर इन खिलाड़ियों की फॉर्म वापस नहीं आई, तो बड़े मुकाबलों में भारतीय टीम को खामियाजा उठाना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: सिद्धू की जान हलक में आई, सूर्या ने ऐसा क्या किया? 

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ काली पट्टी लगाकर मैदान में उतरे टीम इंडिया के खिलाड़ी, जानें क्या है वजह 

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: वेस्टइंडीज की बढ़ी टेंशन, स्टार खिलाड़ी पर मंडराया बाहर होने का खतरा 

ये भी पढ़ें: Video: अंपायर ने बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन, कहीं सेमीफाइनल पर न फंस जाए पेच!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो