खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs AFG: ऋषभ पंत प्रैक्टिस सेशन से 'गायब', फैंस की बढ़ी टेंशन

Rishabh Pant Practice Session: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया। उनकी गैरमौजूदगी ने टेंशन बढ़ा दी है।
07:11 PM Jun 19, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Rishabh Pant Team India
Advertisement

Rishabh Pant Practice Session: टीम इंडिया अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप का सुपर-8 मुकाबला खेलने के लिए तैयार है। ये मैच 20 जून, गुरुवार को शाम 8 बजे से बारबाडोस में खेला जाएगा। भारतीय टीम ने एक दिन पहले बुधवार को इस मैच के लिए प्रैक्टिस की। जिसमें सभी खिलाड़ियों को रनआउट जैसे टास्क करवाए गए। विराट कोहली और रोहित शर्मा बल्लेबाजी में स्वीप शॉट आजमाते दिखे। इस प्रैक्टिस सेशन में टीम इंडिया के स्क्वाड का हर एक प्लेयर मौजूद रहा, लेकिन एक खिलाड़ी की गैरमौजूदगी ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत है।

Advertisement

ऋषभ पंत ने नहीं की प्रैक्टिस

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स ने टीम इंडिया की प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि टीम इंडिया ने जिस तरह से सोमवार को ट्रेनिंग की, ठीक वैसे ही आज का सेशन हुआ। हालांकि इसमें सिर्फ एक बदलाव था। प्रैक्टिस सेशन में ऋषभ पंत गायब थे।

कहीं इंजर्ड तो नहीं हैं ऋषभ पंत?

हालांकि ये ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन था। इसलिए हो सकता है कि पंत ने आराम करने का फैसला लिया हो, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी ने टीम इंडिया के फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। फैंस को प्रैक्टिस सेशन में ऋषभ पंत का शामिल न होना संदेह पैदा कर रहा है। उनका कहना है कि कहीं पंत इंजर्ड तो नहीं हैं। अहम मैच से पहले पंत ने प्रैक्टिस सेशन क्यों मिस किया, इसे लेकर सस्पेंस की स्थिति बन गई है। फिलहाल कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: रोहित-विराट के सामने कुलदीप यादव की लाजवाब बॉलिंग, प्लेइंग इलेवन में एंट्री लगभग तय

बेहतरीन फॉर्म में हैं ऋषभ पंत

अगर ऋषभ पंत इंजर्ड होते हैं, तो ये टीम इंडिया के लिए सुपर-8 के मैच से पहले बहुत बड़ा झटका साबित होगा। ऋषभ बेहतरीन फॉर्म में हैं। वह तीसरे नंबर पर बेहतरीन बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ नाबाद 36, पाकिस्तान के खिलाफ शानदार 42 और यूएसए के खिलाफ 18 रनों की शानदार पारी खेली थी। यूएसए की मुश्किल पिचों पर ऋषभ पंत की ताबड़तोड़ और बेखौफ बल्लेबाजी ने गेंदबाजों के दिलों में खाैफ पैदा कर रखा है। इसलिए पंत को टीम इंडिया का एक्स फैक्टर खिलाड़ी माना जा रहा है। पंत ने अफगानिस्तान के खिलाफ अब तक 2 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 47 रन जड़े हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ उनकी भूमिका महत्वपूर्ण मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें: हारिस रऊफ ने मानी अपनी गलती, आपसी झगड़े में इंडिया का नाम लेकर बुरे फंसे 

ये भी पढ़ें: जिस मैदान पर भारत से भिड़ेगा अफगानिस्तान, वहां अब तक कैसा रहा टीमों का प्रदर्शन? 

ये भी पढ़ें:- वेस्टइंडीज पहुंचकर शर्टलेस हुए Virat Kohli, फैंस का देखें रिएक्शन 

ये भी पढ़ें:- USA vs SA: सुपर-8 का पहला मैच भी होगा रद्द? जानें मौसम का हाल और पिच रिपोर्ट 

Advertisement
Tags :
ind vs afgRishabh PantT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement