whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया को मिली खुशखबरी, ब्रिजटाउन से निकलने की तारीख आई

Team India Barbados: टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद अभी बारबाडोस में फंसी हुई है। बेरिल तूफान ने उसकी चिंता बढ़ा रखी है। अब उसके घर वापसी की तारीख सामने आई है।
08:22 PM Jul 02, 2024 IST | Pushpendra Sharma
t20 wc 2024  बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया को मिली खुशखबरी  ब्रिजटाउन से निकलने की तारीख आई
Team India IND vs SA Final

Team India Barbados: टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद बारबाडोस में फंसी हुई है। भारतीय टीम यहां बेरिल तूफान के चलते होटल में ही कैद होने को मजबूर है। इसलिए टीम इंडिया अब तक भारत नहीं पहुंच पाई है। भारतीय टीम के खिलाड़ी पिछले दो दिन से बारबाडोस के ब्रिजटाउन में ही फंसे हुए हैं। टीम इंडिया ने 29 जून को वर्ल्ड कप जीता था। उसे अगले दिन 30 जून को वहां से रवाना होना था, लेकिन खराब मौसम के चलते ऐसा नहीं हो पाया। भारतीय खिलाड़ियों की घर वापसी पर कई कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच खिलाड़ियों को खुशखबरी मिल गई है।

मंगलवार रात होगी रवाना

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, टीम इंडिया के मंगलवार रात को कैरेबियन द्वीप से रवाना होगी। कहा जा रहा है कि भारतीय टीम सीधे दिल्ली के लिए उड़ान भरेगी। जहां उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी। हालांकि फिलहाल बारबाडोस का ग्रांटली एडम्स इंटरनेशनल एयरपोर्ट (GAIA) बंद है, लेकिन इसके जल्द ही खुलने की उम्मीद है। इसके साथ ही फ्लाइट्स जल्द ही शुरू होना तय हो गया है।

कर्फ्यू जैसा माहौल

रिपोर्ट में ये भी सामने आया कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की तरफ से चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था की जा रही है, लेकिन एयरपोर्ट बंद होने के चलते फिलहाल दिक्कतें आ रही हैं। बेरिल तूफान के चलते पूरे द्वीप पर कर्फ्यू जैसा माहौल था। खिलाड़ी होटल में ही बंद होने को मजबूर हो गए थे। टीम इंडिया के खिलाड़ी ब्रिजटाउन के होटल हिल्टन में रुके हुए हैं। खास बात यह है कि यह समुद्र के बेहद नजदीक है। इससे पहले सूर्यकुमार यादव ने तूफान के आने की इंस्टा स्टोरी शेयर की थी। जिसमें तेज हवाएं चलती दिखाई दे रही थीं, लेकिन अब खतरा टल गया है और देशवासी अपनी टीम का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के कैच का एक और वीडियो वायरल, क्या रोहित ने खो दी थी उम्मीद?

निकल चुके हैं साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी 

कहा जा रहा है कि तूफान बेरिल द्वीप से गुजर चुका है। जिससे एयरपोर्ट पर असर नहीं पड़ा है। जानकारी के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका की टीम के खिलाड़ी पहले ही वहां से निकल गए। ओटनील बार्टमैन, लुंगी एनगिडी और केशव महाराज फाइनल के बाद घर लौट गए हैं। टीम के दूसरे खिलाड़ी मेजर लीग क्रिकेट (MLC) या लंका प्रीमियर लीग (LPL) के लिए चले गए हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 में मिली हार के बाद डेविड मिलर ने तोड़ी चुप्पी, शेयर की इमोशनल कर देने वाली पोस्ट 

ये भी पढ़ें: Video: क्या एनरिक नॉर्टजे ने हिला दी थी बाउंड्री, सूर्या के कैच विवाद पर सामने आई नई तस्वीर

ये भी पढ़ें: Video: ‘नहीं मिलना चाहिए था मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड’, विराट कोहली पर पूर्व भारतीय का बड़ा बयान 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो