whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भारत की जीत से थर्राया विरोधी, आयरलैंड को हराते ही अंकतालिका में लगा दी जोरदार छलांग

India vs Ireland Points Table: भारत ने आयरलैंड को हराकर अंकतालिका में खलबली मचा दी है। सिर्फ एक मैच जीतने के साथ ही भारत ने प्वाइंट्स टेबल में जोरदार छलांग लगा ही है, जिससे विरोधी टीमें थर्रा उठी हैं। चलिए जानते हैं किस पोजीशन पर है टीम इंडिया।
07:22 AM Jun 06, 2024 IST | Abhinav Raj
भारत की जीत से थर्राया विरोधी  आयरलैंड को हराते ही अंकतालिका में लगा दी जोरदार छलांग
टीम इंडिया।

India vs Ireland Points Table: भारत ने आयरलैंड को अपने विश्व कप के पहले मैच में धूल चटा दिया है। भारत और आयरलैंड दोनों ही टीमों के लिए यह विश्व कप का पहला मैच था, कोशिश तो आयरलैंड की भी थी कि भारत के खिलाफ पहली जीत हासिल की जाए, लेकिन टीम इंडिया को हराना हर किसी की बस की बात नहीं है। आयरलैंड ने विश्व कप में तो दूर की बात है, आज तक कोई भी मुकाबला भारत से नहीं जीत पाया है। इस एक जीत से टीम इंडिया ने अंकतालिका में खलबली मचा दी है। भारत के लिए यह जीत काफी बड़ी जीत है, जिसका फायदा टीम इंडिया को नेट रन रेट में भी मिला है।


ये भी पढ़ें:- IND vs IRE: भारत ने आयरलैंड को रौंदा, इन 4 खिलाड़ियों के कहर से कांपा विरोधी

किस पोजीशन पर है टीम इंडिया

भारत और आयरलैंड के बीच यह मुकाबला 5 जून को अमेरिका के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया की एकतरफा जीत हुई है। भारत और आयरलैंड समेत 3 और टीमें ग्रुप ए में शामिल हैं। इस मैच से पहले अमेरिका ग्रुप ए में नंबर वन पर था। अमेरिका ने अपने पहले मुकाबले में कनाडा को हराकर यह मुकाम हासिल किया था, लेकिन अब टीम इंडिया ने एक मैच खेलते ही सभी को पीछे छोड़ दिया और अंकतालिका में टॉप पर पहुंच गई है। इस मैच में टीम इंडिया को ना सिर्फ 2 प्वाइंट्स मिले हैं, बल्कि नेट रन रेट में भी काफी इजाफा हुआ है।


ये भी पढ़ें:- IND vs IRE: ये क्या है भाई? ऋषभ पंत ने अनोखे SIX से किया फिनिश, देखें वीडियो

9 जून को हाईवोल्टेज मैच

भारतीय टीम को अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून को खेलना है। आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की ही जीत होगी, यह तो 99% फैंस पहले से ही अनुमान लगा रहे थे, लेकिन असली रोमांच पाकिस्तान के खिलाफ देखने को मिलेगा। भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी मुकाबला होता है, यह हाईवोल्टेज होता है। ऐसे में करोड़ों फैंस को 9 जून का इंतजार है। यह मैच बेहद रोमांचक हो सकता है। पाकिस्तान भी काफी मजबूत टीम है और भारतीय टीम भी आईसीसी रैंकिंग में टी20 की नंबर वन टीम है, ऐसे में देखने वाली बात होगी कि इस मैच में किसकी विजय होती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो