whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC Ind vs Pak: रोहित के साथ कोहली नहीं ये बल्लेबाज करे ओपनिंग, इरफान पठान का चौंकाने वाला बयान

T20 WC Ind vs Pak: टी20 वर्ल्डकप में भारतीय टीम का 9 जून को पाकिस्तान से मैच होगा। इस मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या होगी, इसपर तमाम दिग्गज अपनी राय दे रहे हैं। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने टीम की ओपनिंग को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है, जो चौंकाने वाला है।
10:15 PM Jun 06, 2024 IST | News24 हिंदी
t20 wc ind vs pak  रोहित के साथ कोहली नहीं ये बल्लेबाज करे ओपनिंग  इरफान पठान का चौंकाने वाला बयान
Irfan Pathan Rohit Sharma Virar Kohli Opening

 Ind vs Pak  MATCH World Cup 2024टी20 वर्ल्डकप 2024 में भारतीय टीम ने अपनी दमदार शुरुआत की है। पहले मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में भारतीय टीम अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरेगी तो उसमें क्या बदलाव देखने को मिलेंगे, इसपर हर किसी की निगाह टिकी हुई है। इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी इरफान पठान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भारतीय टीम की ओपनिंग जोड़ी पर अपने विचार रख रहे हैं। आइये जानते हैं कि इरफान पठान ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ किस खिलाड़ी को ओपनिंग के लिए चुना है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: मैच में पानी पिलाता दिखा विश्व कप विजेता कप्तान, सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन वायरल

इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन को लेकर बातचीत की है। इरफान ने कहा कि भारतीय टीम ने तीन तेज गेंदबाज के साथ चौथे बॉलर के रूप में हार्दिक पंड्या को रखा है। यह अच्छी रणनीति है। लेकिन टीम से कुलदीप यादव को बाहर रखने की गलती नहीं करनी चाहिए। मैं नहीं चाहता कि कुलदीप यादव को टीम से बाहर रखा जाए। कुलदीप यादव की गेंदबाजी टीम इंडिया के लिए अहम भूमिका निभा सकती है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तानी टीम के विरोध पर आईसीसी ने लिया एक्शन 

इस ओपनर को मिले मौका

इरफान पठान ने कहा कि भारतीय टीम के पास शानदार बल्लेबाजी क्रम है। मैं यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग इलेवन में जरूर शामिल करना चाहूंगा। वह बहुत अच्छा ओपनर बल्लेबाज है। उसके पास लेफ्ट एंड एंगल खेलने की कला है। वह भले ही इस ग्रुप में या फिर सुपर-8 ग्रुप में न चले लेकिन आगे के नॉकआउट मुकाबले में वह काफी अहम खिलाड़ी साबित होगा। कई बार भारतीय टीम को इस चीज की कमी से जूझना पड़ता है।

8 बल्लेबाजों के साथ उतरना अच्छी रणनीति

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि भारतीय टीम विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग का सोच रही है। रिषभ पंत को भी ऊपर खिलाना जरूरी है। रिषभ के ऊपर खेलने से दाहिने और बाएं हाथ के बल्लेबाजों का कंबीनेशन दिखाई देगा। भारतीय टीम रवींद्र जडेजा को मिलाकर मौजूदा समय में 7 बल्लेबाजों के साथ खेल रही है। जबकि पिच के हिसाब से 8 बल्लेबाजों को रखने के बारे में सोचना चाहिए। पिच में उछाल है और गेंदबाजों को भरपूर मदद मिल रही है। ऐसे में यशस्वी जायसवाल अगर प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाते हैं तो वह एक अच्छा निर्णय होगा।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: कुलदीप यादव की एंट्री हुई तो इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता, रोहित की बढ़ी टेंशन

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया की आंधी में उड़ा ओमान, अंकतालिका ने इंग्लैंड की बढ़ा दी टेंशन

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: मैच में पानी पिलाता दिखा विश्व कप विजेता कप्तान, सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो