whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: जियो सिनेमा पर नहीं आएगा IND-PAK मैच, जानें कहां Free में देख सकते हैं Live

T20 World Cup 2024 India vs Pakistan Watch Free Live Here: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का सबसे हाई वोल्टेज मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच आज यानी 9 जून को खेला जाएगा। चलिए आपको बताते हैं आप इस मैच को फ्री में कहां देख सकते हैं।
08:43 AM Jun 09, 2024 IST | Abhinav Raj
t20 wc 2024  जियो सिनेमा पर नहीं आएगा ind pak मैच  जानें कहां free में देख सकते हैं live
भारत बनाम पाकिस्तान।

T20 World Cup 2024 India vs Pakistan Watch Free Live Here: भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का सबसे हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। यह मुकाबला अमेरिका के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है, लेकिन आपको इस मुकाबले का आनंद मुफ्त में लेने के लिए नासाऊ काउंटी जाने की जरूरत नहीं है और ना ही एक भी रुपये पैसे खर्च करने की जरूरत है। आईपीएल 2024 का लाइव टेलीकास्ट जियो सिनेमा पर हुआ था, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का टेलीकास्ट जियो सिनेमा पर नहीं होगा। चलिए बताते हैं आप कहां इस मुकाबले को फ्री में देख सकते हैं।


ये भी पढ़ें:- Champions Trophy 2025 पर आया बड़ा अपडेट, ICC टूर्नामेंट की तारीख हुई तय!

यहां फ्री में देख सकेंगे IND-PAK मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला अगर आप टेलीविजन पर देखना चाहते हैं, तो स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप इस मैच का आनंद मुफ्त में लेना चाहते हैं, तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके लिए हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेने की भी जरूरत नहीं है। यहां तक कि सिर्फ भारत और पाकिस्तान के बीच मैच नहीं, बल्कि विश्व कप के सभी मुकाबले डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। वहीं, अगर आप टीवी पर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला फ्री में देखना चाहते हैं, तो आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं।


ये भी पढ़ें:- AUS की जीत से सुलझी सुपर-8 की गुत्थी, इन 6 टीमों की क्वालिफिकेशन लगभग तय!

भारत-पाक हेड टू हेड आंकड़े

भारत और पाकिस्तान के बीच अभी तक आईसीसी टी20 विश्व कप में कुल 7 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें से एक मैच पाकिस्तान ने जीता, एक मैच टाई रहा, इसके अलावा 5 मैच भारतीय टीम के नाम रहा था। ऐसे में हेड टू हेड आंकड़े में पाकिस्तान की टीम भारत के सामने कहीं नहीं दिख रही है। इस सीजन की भी बात करें तो भारत अभी तक एक मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ खेल चुका है, जिनमें टीम इंडिया की जीत हुई है। इसके अलावा पाकिस्तान ने भी इस सीजन एक मैच अमेरिका के खिलाफ खेला है, जिसमें पाकिस्तान की करारी हार हुई थी। भारत ग्रुप ए की अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है, जबकि पाकिस्तान चौथे स्थान पर है। अब देखने वाली बात होगी कि इस मैच में आज किसकी जीत होती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो