whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs PAK: क्या प्रैक्टिस सेशन में चोटिल हुआ विस्फोटक बल्लेबाज, दर्द से कराहने का वीडियो वायरल

T20 World Cup 2024 India vs Pakistan: भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले झटका लगा है। टीम इंडिया के एक के बाद एक खिलाड़ी के चोटिल होने की खबर आ रही है। अब टीम इंडिया का एक और खिलाड़ी चोटिल हो चुका है।
02:31 PM Jun 09, 2024 IST | Abhinav Raj
ind vs pak  क्या प्रैक्टिस सेशन में चोटिल हुआ विस्फोटक बल्लेबाज  दर्द से कराहने का वीडियो वायरल
भारतीय टीम।

T20 World Cup 2024 India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के लिए सारी तैयारियां हो गई है। यह मुकाबला अमेरिका के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यह पिच इन दिनों खूब विवादों में है। इस पिच को खिलाड़ियों के लिए खतरनाक बताया जा रहा है। भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच से पहले ही कहा था कि इस पिच पर खिलाड़ियों के चोटिल होने का खतरा रहेगा। इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ पहले रोहित शर्मा चोटिल होकर रिटायर्ड हर्ट हो गए, फिर ऋषभ पंत भी चोटिल हो गए थे। हालांकि बाद में दोनों खिलाड़ियों को लेकर खबर आई कि वह फिट हैं। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मैच से भारत के विस्फोटक बल्लेबाज के चोटिल होने की खबर आ रही है।

ये भी पढ़ें:- भारत के लिए खतरनाक समीकरण! पहले सुपर-8 में…फिर फाइनल में भी हो सकता है IND vs AUS

इस बल्लेबाज के चोटिल होने की खबर

भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में आज रात 8 बजे से खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है। भारत के विस्फोटक बल्लेबाज की प्रैक्टिस के दौरान चोटिल होने की खबर है। एक दिन पहले रोहित शर्मा को लेकर भी खबर आई थी कि वह नेट में प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे, हालांकि वह फिर से प्रैक्टिस करने लगे थे। इसके अलावा कोहली को लेकर भी खबर थी कि पिच ने उन्हें भी झटका दिया है। अब ऋषभ पंत के चोटिल होने की खबर आ रही है। पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पंत को चोट लगी और उन्होंने कहा बहुत जोर से लगा है। इसके साथ ही पंत दर्द से कराहते भी दिखे। हालांकि पंत मजाक कर रहे थे, या सचमुच चोटिल हुए हैं, यह नहीं कहा जा सकता है।


ये भी पढ़ें:- IND vs PAK मैच में लगेगी रिकॉर्ड्स की झड़ी, एक…दो नहीं, कई Records निशाने पर

आयरलैंड के खिलाफ गजब बल्लेबाजी

ऋषभ पंत पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेल सकते हैं, क्योंकि चोटिल होने के बाद पंत प्रैक्टिस करते भी नजर आए। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पंत ने नेट्स में खूब छक्के-चौके बरसाए हैं। पंत इस मैच के लिए बेहद अहम खिलाड़ी हैं। विश्व कप के पहले मैच में भी पंत का बल्ला खूब चला था। पंत ने आयरलैंड के खिलाफ 26 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 2 चौके और 3 छक्के भी जड़े थे। उन्होंने मुश्किल परिस्थिति में नाबाद पारी खेली और टीम को जीत दिलाया था। ऐसे में पाकिस्तान के खिलाफ भी पंत से काफी उम्मीद की जा रही है कि वह अच्छा खेल दिखाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो