whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rohit की फिटनेस पर आया फाइनल अपडेट,  PAK के खिलाफ मैच से पहले फैंस की बढ़ी टेंशन?

T20 World Cup 2024 Rohit Sharma Fitness: भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का सबसे हाई वोल्टेज मुकाबला 9 जून को खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की फिटनेस पर बड़ा अपडेट आया है।
07:31 AM Jun 08, 2024 IST | Abhinav Raj
rohit की फिटनेस पर आया फाइनल अपडेट   pak के खिलाफ मैच से पहले फैंस की बढ़ी टेंशन
रोहित शर्मा।

T20 World Cup 2024 Rohit Sharma Fitness: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का रोमांचक दौर शुरू हो चुका है। हर मुकाबले के बाद सुपर 8 का गणित बदलता जा रहा है। भारतीय टीम ने भी आयरलैंड के खिलाफ इस विश्व कप का अपना पहला मुकाबला जीत लिया और अब पाकिस्तान के खिलाफ मैच का इंतजार कर रही है। लेकिन आयरलैंड के खिलाफ कुछ ऐसा हो गया था, जो नहीं होना चाहिए था। आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे। रोहित ने इस मैच में अर्धशतकीय पारी खेली और रिटायर्ड हर्ट हो गए थे।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ‘एक ही दिल है कितनी बार तोड़ोगे..’ PAK की हार के बाद लड़की का Video वायरल

रोहित की फिटनेस पर क्या है अपडेट

रोहित शर्मा की चोट ने करोड़ों फैंस की टेंशन बढ़ा रखी है। सिर्फ भारतीय क्रिकेट फैंस ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान के भी फैंस के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलते नजर आएंगे। आयरलैंड के खिलाफ मैच के बाद से ही फैंस को रोहित शर्मा की फिटनेस पर अपडेट का इंतजार है। अगर रोहित चोटिल रहते हैं और पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेल पाते हैं, तो टीम इंडिया के लिए इससे बुरी खबर कुछ नहीं हो सकती है। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला हाईवोल्टेज होता है, टीम इंडिया इस मैच को किसी भी कीमत पर जीतना चाहेगी, लेकिन क्या कप्तान की फिटनेस इस मैच में टेंशन बढ़ाने वाली है। बता दें कि क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज आई है। रोहित शर्मा अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: कनाडा की जीत और बारिश का मौसम…PAK पर मंडराया बाहर होने का खतरा

विवादित पिच पर होगा हाईवोल्टेज मैच

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें रोहित नेट में प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। रोहित के इस वीडियो ने फैंस के जान में जान लाया है। रोहित प्रैक्टिस कर रहे थे, इससे साफ है कि वह अब चोट से उबर चुके हैं और पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला अमेरिका के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस पिच को लेकर खूब विवाद हो रहा है। नासाऊ काउंटी की पिच को लेकर कई दिग्गज क्रिकेटर बयान दे चुके हैं। हालांकि आईसीसी ने आश्वासन दिया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के लिए अच्छी पिच दी जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो