खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टीम इंडिया के साथ दिखी "मिस्ट्री गर्ल" कौन है ये लड़की जो हर जगह आ रही है नजर?

T20 World Cup 2024 की चैंपियन बनने के बाद बीसीसीआई ने भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में एक मिस्ट्री गर्ल भी नजर आ रही है। फैंस के मन में ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर ये लड़की कौन है और ये टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में क्यों है।
02:48 PM Jul 02, 2024 IST | mashahid abbas
Team India Mystery Girl
Advertisement

T20 World Cup 2024 की चैंपियन बनने वाली भारतीय टीम इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फेसबुक, इंस्टाग्राम और एक्स जैसे प्लेटफॉर्म पर खिलाड़ियों की नई-नई तस्वीरें सामने आ रही हैं। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। इस बीच बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट से टीम के ड्रेसिंग रूम की एक वीडियो शेयर की है। जिसमें एक लड़की नजर आ रही है। टीम के साथ कई मौकों पर दिखने वाली ये लडकी जब ड्रेसिंग रूम में दिखाई दी तो टीम के फैंस के बीच ये सवाल उठने लगे कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन है। आइए हम आपको बताते हैं कि ये लड़की कौन है और ड्रेसिंग रूम में क्या कर रही है।

Advertisement

इससे पहले भी आ चुकी है नजर

ये मिस्ट्री गर्ल पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी कई बार टीम इंडिया के साथ नजर आ चुकी है। इससे पहले जब भारतीय टीम पिछले साल साउथ अफ्रीका के दौरे पर गई थी तब भी ये मिस्ट्री गर्ल चर्चा में थी। भारतीय टीम के सदस्य रिंकू सिंह ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें ये मिस्ट्री गर्ल नजर आई थी। उससे पहले महेंद्र सिंह धोनी और बीसीसीआई सचिव जय शाह के साथ भी इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर सामने आ चुकी है।

ये भी पढ़ें:- मुझे नहीं पता ये क्या हुआ है…खिताब जीतने के बाद क्या बोले सूर्यकुमार यादव, बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

Advertisement

कौन है ये लड़की

इस मिस्ट्री गर्ल का नाम राजलक्ष्मी अरोड़ा है लेकिन ये रजल अरोड़ा के नाम से पहचानी जाती हैं। रजल पहले पत्रकार थी। उन्होंने न्यूज चैनल और अखबार के लिए रिपोर्टिंग की है। इसके बाद वह कंटेट राइटर बन गई। स्पोर्ट्स लवर होने के चलते उनका जुड़ाव हमेशा खेलों से रहा। वह पहले आईपीएल और अब पिछले 9 साल से इंडियन टीम के साथ जुड़ी हुई हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 में खेलने के लिए तरस गए ये 11 खिलाड़ी, शानदार फॉर्म में होने के बाद भी Playing 11 में नहीं मिला मौका

क्या करती हैं रजल

रजल ने पुणे के सिम्बायोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ मीडिया एंड कम्यूनिकेशन से स्नातक की पढाई की है। रजल टीम इंडिया में बतौर डिजिटल प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में काम करती हैं। वह भारतीय टीम के हर दौरे पर टीम के साथ होती हैं। भारतीय टीम या बीसीसीआई के सोशल मीडिया अकाउंट पर जो भी फोटो या वीडियो शेयर किए जाते हैं वह रजल अरोड़ा की निगरानी में ही किए जाते हैं। रजल की टीम ही सोशल मीडिया को पूरी तरह से हैंडल करती है। खिलाड़ियों के इंटरव्यू से लेकर ड्रेसिंग रूम या मैदान के पलों को सोशल मीडिया पर जो कुछ भी सामने आता है, उसमें रजल अरोड़ा का ही हाथ होता है।

 

खिलाड़ियों की पत्नियों से है दोस्ती

रजल भारतीय टीम के सपोर्टिंग स्टाफ में एकमात्र महिला सदस्य हैं। उनकी दोस्ती खिलाड़ियों की पत्नियों से खूब है। भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल की पत्नी आतिया शेट्टी से उनकी सबसे अच्छी दोस्ती है। दोनों को कई बार फोटोज में एक साथ देखा जा चुका है। रजल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 81.5K फॉलोवर्स हैं।

ये भी पढ़ें:- दिग्गजों ने जीता जहां, अब नए लड़ाकों की बारी…जिम्बाब्वे के सामने आसान नहीं होगी राह

ये भी पढ़ें:-Rohit Sharma नहीं लेना चाहते थे संन्यास, तो क्या गौतम गंभीर बन गए वजह?

Advertisement
Tags :
IndiaRajal AroraRohit SharmaSouth AfricaT20 World Cup 2024virat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement