चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: विश्व कप से बाहर होकर बौखला गया पाकिस्तान, बेतुके बयान पर फैंस ने लगा दी क्लास

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान की टीम विश्व कप के सुपर-8 में भी जगह नहीं बना पाई। जिसके बाद अब पाकिस्तान बौखला गया है, टीम के कप्तान ने भारत पर गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद फैंस ने इस पूर्व खिलाड़ी की जमकर क्लास लगाई है।
12:51 PM Jun 26, 2024 IST | Vishal Pundir
pakistan team
Advertisement

T20 World Cup 2024: टी20 विश्व कप में टीम इंडिया धमाल मचा रही है। अब भारतीय टीम 27 जून को इंग्लैंड के साथ सेमीफाइनल मुकाबला खेलने वाली है। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की टीम सुपर-8 में भी अपनी जगह नहीं बना पाई थी। लीग स्टेज में भारत और यूएसए से हारने के बाद ही पाकिस्तान की टीम विश्व कप से बाहर हो गई थी। जिसके बाद अब पाकिस्तान पूरी तरह से बौखला गया है। टीम इंडिया के गेंदबाजों पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर का बेतुका बयान सामने आया है।

Advertisement

अर्शदीप की स्विंग गेंद पर उठाया सवाल

पाकिस्तान की टीम विश्व कप से बाहर होकर स्वदेश लौट चुकी है। वहीं अब टीम इंडिया के गेंदबाजों को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंजमाम-उल-हक का एक बेतुका बयान सामने आया है। एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर बोलते हुए इंजमाम-उल-हक ने कहा कि अर्शदीप सिंह की गेंदें स्विंग कर रही थीं भारत की ओर से गेंद के साथ कुछ छेड़छाड़ की गई थी। ये बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने इंजमाम-उल-हक की जमकर क्लास लगानी शुरू कर दी।

एक यूजर ने कमेंट करके लिखा हां, भारत ने निश्चित रूप से कुछ किया है और इसे प्रतिभा कहा जाता है। जो सैन्य शक्ति से नहीं, बल्कि जमीन पर अभ्यास से आती है।

Advertisement

वहीं एक यूजर कमेंट में इंजमाम-उल-हक के आउट होने की एक वीडियो शेयर करके लिखा सबसे पहले, आइए हम सब इस पर हंसें। फिर, हम इस बयान पर हंस सकते हैं। इंजमाम-उल-हक के शानदार रन-आउट पर भी हंसें।

ये भी पढ़ें:- इंग्लैंड के खिलाफ भारत का प्रदर्शन डरावना, देखें प्लेइंग-11 की क्या है परफार्मेंस?

ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल पहुंची थी टीम इंडिया

सुपर-8 के अपने आखिरी मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 24 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ताबड़तो़ बल्लेबाजी करते हुए 92 रन बनाए थे। जिसके बाद अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप से बाहर करा दिया।

ये भी पढ़ें:- 15 रात सो नहीं पाया ये भारतीय ख‍िलाड़ी, फ‍िर T20 WC में ऐसे मचा द‍िया महातूफान

ये भी पढ़ें:- साउथ अफ्रीका में हुआ जन्म, इंग्लैंड के लिए खेला क्रिकेट; अब ये दिग्गज बना रहा अफगानिस्तान को खूंखार टीम

Advertisement
Tags :
pakistan cricketT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement