whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: जसप्रीत बुमराह को पसंद नहीं इस तरह का मैच, बोले- बंद कर देता हूं TV

Ind vs Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में अपनी धारदार गेंदबाजी से भारतीय टीम को जीत दिलाने वाले गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में धूम मचा रखी है। जसप्रीत बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच जीतने के बाद अपनी पसंद के बारे में बात की है। साथ ही ये भी बताया है कि आखिर वो कब अपनी टीवी बंद कर देते हैं।
10:19 PM Jun 10, 2024 IST | News24 हिंदी
t20 wc 2024  जसप्रीत बुमराह को पसंद नहीं इस तरह का मैच  बोले  बंद कर देता हूं tv
Jasprit Bumrah

T20 World Cup 2024 Ind vs Pak: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी से पाकिस्तानी बल्लेबाजों को चारों खाने चित करने वाले भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इनदिनों नेशनल हीरो बने हुए हैं। जसप्रीत बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ हारी हुई बाजी भारतीय टीम की ओर पलटकर भारत को शानदार जीत दिलाई। बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ 4 ओवर में कुल 14 रन दिए और 3 बड़े विकेट लेकर पाकिस्तानी टीम को धूल चटा दी। पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने बुमराह की 24 गेंदों में से 15 गेंदें डॉट खेलीं। पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान का विकेट लेकर मैच को भारत की ओर पलटने वाले इस गेंदबाज ने अब बताया है कि वह एक बड़ी उलझन से निकलकर बाहर आए हैं। साथ ही जसप्रीत बुमराह ने ये भी बताया कि वो अपनी टीवी कब बंद कर देते हैं। आइए जानते हैं कि जसप्रीत बुमराह ने पाकिस्तान से जीतने के बाद अपने बारे में क्या-क्या बताया है।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: ’10 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं, उन्हें नहीं सिखा सकता’…’, इन 3 बल्लेबाजों पर फूटा पूर्व दिग्गज का गुस्सा 

ऐसा होता है तो बंद कर देता हूं टीवी

जसप्रीत बुमराह ने कहा कि उन्हें बचपन से ही गेंदबाजी पसंद रही है। जब गेंदबाज अच्छा करते हैं तो उन्हें अंदर से खुशी होती है। गेंद और बल्ले के बीच लड़ाई होती है तो मैच देखने का अलग ही आनंद आता है। अगर पिच बल्लेबाजों के मुफीद रहे और बल्लेबाज खूब स्कोर कर रहे हों तो उन्हें ये पसंद नहीं आता है। अक्सर ऐसा होता है कि जब बल्लेबाज खूब रन बना रहे हों तो वो अपनी टीवी बंद कर देते हैं। गेंदबाज जब अच्छा प्रदर्शन करते हैं और उन्हें सराहना मिलती है तो बहुत खुशी होती है।


ये भी पढ़ें: IND vs PAK: विश्व कप में दोबारा भी भिड़ सकती हैं भारत-पाकिस्तान की टीमें? इस तरह बन रहा समीकरण 

बल्लेबाजों को पसंद करते हैं दर्शक

जसप्रीत बुमराह ने कहा कि वो जानते हैं कि भारतीय दर्शक बल्लेबाजों को पसंद करते हैं। लेकिन भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद जिस तरह से भारतीय टीम के फैन्स ने गेंदबाजों की तारीफ की है, वह सराहनीय है। ये भी अच्छी बात है कि नए खिलाड़ी अब बल्लेबाजी की जगह गेंदबाजी पर भी अच्छा काम कर रहे हैं।

इस उलझन का शिकार थे जसप्रीत बुमराह

बुमराह ने बताया कि उन्हें एक बात की खुशी है कि वो आईपीएल की उलझन लेकर वर्ल्ड कप में नहीं आए हैं। आईपीएल में आमतौर पर पिच बैटिंग फ्रेंडली बनाई जाती है। इसलिए वहां गेंदबाजों की जमकर धुनाई होती है। आईपीएल के प्रदर्शन का बोझ लेकर वर्ल्ड कप में परफॉर्म करना मुश्किल होता। हमें खुशी है कि हमारी टीम एक होकर अपना बेस्ट प्रदर्शन कर रही है।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: भारत की जीत के साथ हार की दुआ! एक झटके में खत्म हो जाएगा पाकिस्तान का सफर

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: स्कॉटलैंड ने बढ़ाई चैंपियन इंग्लैंड की टेंशन, विश्व कप में एक और बड़ा उलटफेर!

ये भी पढ़ें: IND Vs PAK: क्या सिराज ने जानबूझकर मारी थी रिजवान को गेंद? Viral हो रहा वीडियो

ये भी पढ़ें:- IND Vs PAK: बुमराह…हार्दिक नहीं बल्कि टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी साबित हुआ ‘X फैक्टर’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो