whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: जोस बटलर वर्ल्ड कप का एक मैच कर सकते हैं मिस, सामने आई बड़ी वजह

T20 World Cup 2024: इंग्लैंड टीम के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) विश्व कप के एक मैच में नजर नहीं आएंगे। इसकी एक बेहद खास वजह सामने आई है। उन्हें जल्द ही गुड न्यूज मिल सकती है।
08:00 AM May 25, 2024 IST | Pushpendra Sharma
t20 wc 2024  जोस बटलर वर्ल्ड कप का एक मैच कर सकते हैं मिस  सामने आई बड़ी वजह
Jos Buttler T20 World Cup 2024

T20 World Cup 2024: टी-20 विश्व कप के लिए टीमें कमर कस चुकी हैं। कई खिलाड़ी आईपीएल बीच में छोड़कर अपने देश वापस लौट चुके हैं। इसमें इंग्लैंड के कप्तान और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जोस बटलर का नाम शामिल है। बटलर के बारे में अब खास खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, जोस बटलर वर्ल्ड कप का एक मैच मिस कर सकते हैं।

क्या है वजह? 

रिपोर्ट के अनुसार, जोस बटलर की वाइफ प्रेग्नेंट हैं। वह तीसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। ऐसे में उन्हें विश्व कप के एक मैच से चूकना पड़ सकता है। ये मैच कौनसा हो सकता है, फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं आई है। जोस बटलर के दो बच्चे हैं। उनकी पहली बेटी जॉर्जिया रोज का जन्म अप्रैल 2019 में हुआ था। जबकि दूसरी बेटी मार्गोट का जन्म सितंबर 2021 में हुआ। तीन साल बाद वे एक बार फिर पिता बनने वाले हैं।

जन्म के समय रहेंगे मौजूद

जोस बटलर की वाइफ का नाम लूसी बटलर है। वह कुछ साल पहले दोनों बच्चों के साथ आईपीएल देखने के लिए भारत आई हुई थीं। दोनों ने 2017 में शादी की थी। वह फिटनेस ट्रेनर हैं। बटलर का कहना है कि वे अपने परिवार को समय देना चाहते हैं। उन्हें बच्चे के जन्म के समय परिवार के साथ मौजूद रहना होगा। बटलर की अनुपस्थिति में उपकप्तान मोईन अली कप्तान होंगे। उन्होंने इंग्लैंड के लिए 12 टी-20 मैचों में कप्तानी की है।

ग्रुप-बी में शामिल है इंग्लैंड की टीम

इंग्लैंड की टीम को विश्व कप के ग्रुप-बी में रखा गया है। जिसमें ऑस्ट्रेलिया, नामीबिया, ओमान और स्कॉटलैंड जैसी टीमें शामिल हैं। टीम 4 जून को स्कॉटलैंड के खिलाफ पहला मुकाबला खेलेगी। इसके बाद 8 जून को ऑस्ट्रेलिया, 14 जून को ओमान और 15 जून को नामीबिया के खिलाफ मुकाबला करेगी।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: जोस बटलर का बड़ा फैसला, वर्ल्ड कप में इस भूमिका में आएंगे नजर 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: विश्व कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, ये खिलाड़ी पहली बार खेलेंगे टूर्नामेंट 

ये भी पढ़ें: SRH vs RR: संजू सैमसन कहां हार गए मैच? करारी शिकस्त के बाद खोला राज 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: नंबर-10 से फाइनल तक का सफर, SRH की सफलता में किसका हाथ? 

ये भी पढ़ें: IPL 2024 SRH vs RR: क्वालीफायर-2 में राजस्थान की करारी हार, ये हैं 5 गुनहगार 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो