whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: पहले अर्शदीप पर की विवादित टिप्पणी, अब पूर्व पाकिस्तानी ने हरभजन सिंह से मांगी माफी

T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने अर्शदीप सिंह को लेकर एक विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद अब पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सिख समुदाय और हरभजन सिंह से माफी मांगी है।
08:38 AM Jun 11, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 wc 2024  पहले अर्शदीप पर की विवादित टिप्पणी  अब पूर्व पाकिस्तानी ने हरभजन सिंह से मांगी माफी
harbhajan singh arshdeep singh

T20 World Cup 2024: विश्व कप में 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया था। जिसको टीम इंडिया ने जीत लिया था। इस मैच का आखिरी ओवर अर्शदीप सिंह ने डाला था। इस ओवर में पाकिस्तान को मैच जीतने के लिए 19 रन चाहिए थे लेकिन पाकिस्तान टीम आखिरी ओवर में 13 रन ही बना पाई थी। वहीं इस आखिरी ओवर को लेकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल ने अर्शदीप सिंह पर एक विवादित टिप्पणी की थी। जिससे टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह काफी नाराज थे। जिसके बाद अब अकमल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके माफी मांगी है।

अकमल ने सिख समुदाय और हरभजन सिंह से मांगी माफी

दरअसल भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान अर्शदीप सिंह को लेकर कामरान अकमल ने कहा था कि 12 बज गए हैं..कुछ भी हो सकता है। अकमल के इस बयान को सिख समुदाय के लिए अपमान से जोड़कर देखा गया। जिस पर अब अकमल ने माफी मांगी है। एक्स पर पोस्ट शेयर करके कामरान अकमल ने लिखा कि मुझे अपनी टिप्पणी पर काफी खेद है, मैं हरभजन सिंह और सिख समुदाय से दिल से माफी मांगता हूं। मेरे शब्द काफी अपमानजनक थे। मैं सभी सिख समुदाय के लोगों से माफी मांगना चाहता हूं।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: अब टीम इंडिया की Playing 11 में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

हरभजन ने लगाई थी लताड़

अपने एक्स अकाउंट पर कामरान अकमल को लताड़ लगाते हुए हरभजन सिंह ने लिखा कि लख दी लानत तेरे कामरान अखमल.. अपना गंदा मुंह खोलने से पहले आपको सिखों का इतिहास जानने की जरूरत है। हम सिखों ने आपकी मां और बहनों को बचाया था जब उन्हें आक्रमणकारियों द्वारा अपहरण कर लिया गया था, समय हमेशा 12 बजे का था। शर्म आनी चाहिए तुम लोगों को.. कुछ आभार मानो

भारत ने पाकिस्तान को दी थी मात

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराकर इस विश्व कप में लगातार दूसरी जीत हासिल की थी। वहीं पाकिस्तान को इस विश्व कप की अपनी लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा था। जहां एक तरफ टीम इंडिया लगभग सुपर-8 में पहुंच चुकी है तो वहीं पाकिस्तान पर सुपर-8 से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। पाकिस्तान के अगले दो मैच आयरलैंड और कनाडा के साथ होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- SA Vs BAN: मार्करम ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, अफ्रीका को ऐसे हार से बचाया

ये भी पढ़ें:- पाकिस्तान के 3 खिलाड़ियों को मिली गुड न्यूज, इस फ्रेंचाइजी ने किया साइन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो