whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs PAK: मेरी लाइफ का बेस्ट मैच...मोहम्मद शमी बोले- उसे नहीं भूल सकता

Mohammed Shami IND vs PAK: स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं। शमी ने कहा है कि ये मुकाबला उनके लिए बेहद खास है।
08:23 PM Jun 08, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs pak  मेरी लाइफ का बेस्ट मैच   मोहम्मद शमी बोले  उसे नहीं भूल सकता
Mohammed Shami IND vs PAK

Mohammed Shami IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर दुनियाभर के फैंस का क्रेज देखने को मिलता है। दुनिया की सबसे बड़ी राइवलरी में से एक इस मैच में पल-पल बदलते नजारे रोमांच को बढ़ा देते हैं। लाखों दर्शकों से भरे मैदान में खिलाड़ियों की हालत कैसी होती होगी, इसे सोचकर ही रोंगटे खड़े होने लगते हैं। कभी-कभी खिलाड़ी खुद भी मैच के बाद अपनी फीलिंग बताते नजर आते हैं, तो वहीं कुछ बरसों बाद इसकी मैमोरी को साझा करते हैं। कुछ ऐसा ही टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी ने किया है। रविवार को टी-20 विश्व कप तहत न्यूयॉर्क में होने वाले इस मैच से पहले शमी ने अपनी फीलिंग्स बताई हैं।

विराट की उस इनिंग को नहीं भूल सकता

मोहम्मद शमी ने अपने यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली की बल्लेबाजी के बारे में कहा- 2022 की उस इनिंग को कोई नहीं भूल सकता। मैं भी उस मैच का हिस्सा में भी था। जब विराट कोहली ने पाकिस्तान को धोया, वो अलग ही फीलिंग थी। कमाल की बल्लेबाजी थी। उन्होंने 82 रन की मैच विनिंग पारी खेलकर करोड़ों दिलों में जगह बना ली थी। वो मेरी लाइफ का बेस्ट मैच है। स्टेडियम में 1 लाख से भी ज्यादा क्राउड मौजूद था। हम उम्मीद करते हैं कि ऐसे ही यादगार पल देखने को मिलें। हम चाहते हैं कि 9 जून 2024 को भी ऐसी ही इनिंग देखने को मिले।

ये भी पढ़ें: World Cup में भारत-पाक मैच की टिकट सबसे महंगी, ICC वेबसाइट पर सस्ती उपलब्ध नहीं!

गौरतलब है कि सुपर-12 के उस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 159 रन बनाए थे। शमी ने उस मैच में 4 ओवर में 25 रन देकर इफ्तिखार अहमद का विकेट चटकाया। लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट कोहली ने बेहतरीन पारी खेली और भारत को जीत दिलाई।

टीम इंडिया को मिलेगा फायदा

शमी ने कहा कि पिच पर असामान्य बाउंस हो सकता है, लेकिन टीम इंडिया इस पिच पर एक मैच खेल चुकी है तो उसे इसका आइडिया हो गया है। टीम इंडिया को इसका फायदा मिल सकता है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया जी-जान से जुटी है। हालांकि पाकिस्तान की टेंशन थोड़ी बढ़ी हुई है क्योंकि उसे यूएसए से हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: साइकिल से भागे बाबर, SUV से आए विराट…भारत-पाकिस्तान मैच से पहले मजेदार मीम वायरल 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो