whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

MI के साथ-साथ टीम इंडिया को भी लगा झटका! 'चोटिल हो चुका है कप्तान... फिर भी खेल रहा है', दिग्गज खिलाड़ी का दावा

MI and Team India Got Shocked: मुंबई इंडियंस के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली है। यह मुश्किल सिर्फ एमआई के लिए नहीं, बल्कि भारतीय टीम के लिए भी होने वाली है। क्योंकि अगले महीने विश्व कप के लिए टीम का स्क्वाड जारी किया जाएगा। अगर कप्तान फिट नहीं रहते हैं, तो उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है।
08:12 AM Apr 13, 2024 IST | Abhinav Raj
mi के साथ साथ टीम इंडिया को भी लगा झटका   चोटिल हो चुका है कप्तान    फिर भी खेल रहा है   दिग्गज खिलाड़ी का दावा
रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या।

MI and Team India Got Shocked: आईपीएल 2024 के बीच मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। पंड्या एक बार फिर से चोटिल हो गए हैं। वह वनडे विश्व कप के दौरान भी चोटिल हो गए थे, लेकिन लंबे समय के बाद वह आईपीएल में वापसी करने में कामयाब रहे। अब आईपीएल के आगाज के साथ ही पांड्या के फिर से चोटिल होने का दावा किया का रहा है। अगर हार्दिक सचमुच चोटिल हो गए हैं, तो इससे न सिर्फ मुंबई इंडियंस की बल्कि टीम इंडिया की भी मुश्किलें बढ़ने वाली है।

ये भी पढ़ें:- LSG vs DC: लखनऊ की हार से RCB की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली ने एक तीर से किए दो शिकार

टीम इंडिया के लिए भी बैड न्यूज

अगले महीने के पहले सप्ताह में आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए बीसीसीआई भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान कर सकता है। ऐसे में अगर पांड्या चोटिल हो गए हैं, तो टीम इंडिया से उनका पत्ता कट जाएगा। इससे भारतीय टीम को भी करारा झटका लगेगा। पांड्या कमाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं। आरसीबी के खिलाफ उन्होंने सिर्फ 6 गेंदों में 3 छक्कों की मदद से 21 रन बनाए थे। टीम इंडिया को विश्व कप के लिए ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है, लेकिन आईपीएल के बीच न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज साइमन डोल ने जो दावा किया है, इससे करोड़ों फैंस टेंशन में आ गए हैं। साइमन ने दावा किया है कि हार्दिक एक बार फिर चोटिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:- LSG vs DC: दिल्ली ने तोड़ा इकाना का घमंड, ऐसा करने वाली बन गई पहली टीम

दिग्गज ने हार्दिक को लेकर क्या कहा

साइमन ने कहा कि हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2024 के अपने पहले मुकाबले में 3 ओवर गेंदबाजी की थी। दूसरे मुकाबले में उन्होंने 4 ओवर गेंदबाजी की, लेकिन फिर तीसरे और चौथे मुकाबले में उन्होंने एक ओवर भी गेंद नहीं कराई। फिर पांचवें मुकाबले में भी उन्होंने सिर्फ एक ओवर गेंदबाजी की है, मैं आपको बता रहा हूं, वह चोटिल हो चुके हैं। वह चोटिल होने के बाद भी खेल रहे हैं। अगर वह फिट होते, तो गेंदबाजी के लिए जरूर आते। साइमन ने क्रिकबज से बात करते हुए यह बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हार्दिक भले ही स्वीकार नहीं कर रहे हैं, लेकिन मैं आपको बता रहा हूं, उनके साथ कुछ तो दिग्गतें आ रही है।

ये भी पढ़ें:- LSG vs DC: दिल्ली की जीत में चमके जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ये खिलाड़ी भी रहे हीरो

पांड्या को भुगतना पड़ा नुकसान

अगर हार्दिक पांड्या चोटिल हो जाते हैं, तो टी20 विश्व कप के स्क्वाड में भी उन्हें शामिल नहीं किया जाएगा। चोट हार्दिक के लिए काल बनकर उभर रहा है। चोटिल होने के कारण वनडे विश्व कप से बाहर हो गए, फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए। इसके बाद साउथ अफ्रीका दौरे से बाहर रहे, फिर भारत में अफगानिस्तान के खिलाफ हुई टी20 सीरीज से बाहर रहे। इसके अलावा आईपीएल के आगाज से ठीक पहले इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से भी बाहर रहे। अब पांड्या के फिर से चोटिल होने की खबर आ रही है।

ये भी पढ़ें:- LSG Vs DC: आयुष-अरशद की जोड़ी ने रचा इतिहास, आईपीएल में बना दिया रिकॉर्ड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो