whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

T20 WC 2024: लंबे इंतजार के बाद खत्म किया सस्पेंस, इस टीम ने नई जर्सी की लॉन्च

This Team Released T20 WC Jersey: आईसीसी टी20 विश्व कप के मद्देनजर एक और टीम ने अपनी जर्सी लॉन्च कर दी है। फैंस को इस पल का लंबे समय से इंतजार था। यह टीम ग्रुप डी ने शामिल है। चलिए देखते हैं कैसी दिखती है इस टीम की जर्सी।
07:03 AM Apr 30, 2024 IST | Abhinav Raj
t20 wc 2024  लंबे इंतजार के बाद खत्म किया सस्पेंस  इस टीम ने नई जर्सी की लॉन्च
आईसीसी टी20 विश्व कप 2024।

This Team Released T20 WC Jersey: आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए कभी भी भारतीय टीम का ऐलान हो सकता है। 1 मई टीम घोषणा करने की आखिरी तारीख है, ऐसे में आज अगर टीम का ऐलान नहीं होता है, तो कल जरूर भारतीय टीम का स्क्वाड जारी हो जाएगा। इस कड़ी में एक टीम ने अपनी विश्व कप की जर्सी लॉन्च कर दी है। बीते दिन साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड की टीम ने अपनी जर्सी लॉन्च की थी। आज एक और टीम ने जर्सी लॉन्च करके अपने करोड़ों फैंस को तोहफा देने का काम किया है। चलिए जानते हैं किस टीम ने लॉन्च की नई जर्सी और यह दिखती कैसी है।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ना संजू… ना सिराज, ईशान किशन को भी किया बाहर, पूर्व खिलाड़ी ने चुनी अनोखी टीम

ग्रुप D की टीम ने लॉन्च की जर्सी

आईसीसी विश्व कप 2024 का आगाज 1 जून को होने वाला है, लेकिन क्रिकेट के करोड़ों दीवाने अभी से विश्व कप के उत्साह में डूबे हैं। सिर्फ भारत के ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट फैंस विश्व कप के आगाज का इंतजार कर रहे हैं। इस कड़ी में नेपाल की टीम ने अपने करोड़ों फैंस का उत्साह बढ़ाते हुए, विश्व कप के लिए अपनी जर्सी लॉन्च कर दी है। बता दें कि इस टी20 विश्व कप में कुल 20 टीमें हिस्सा लेने वाली है। इन 20 टीमों को कुल 4 ग्रुप में बांटा गया है। जिनमें ग्रुप A, B, C, D शामिल है। नेपाल टीम को ग्रुप डी में रखा गया है। इस टीम में नेपाल के अलावा साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश, नीदरलैंड और श्रीलंका भी शामिल है।

भारतीय टीम पर करोड़ों फैंस की नजर

बता दें कि विश्व कप से पहले भारत के करोड़ों क्रिकेट फैंस टीम के स्क्वाड का इंतजार कर रहे हैं। इस स्क्वाड में किन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा और किसका टीम से पत्ता साफ होने वाला है, यह देखने वाली बात होगी। आईपीएल 2024 में भारत के कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को रोमांचित किया और अपनी टीम को मैच जिताया है, जिनमें अभिषेक शर्मा, मयंक यादव, शशांक सिंह और रियान पराग कैसे नाम शामिल है। लेकिन इन खिलाडियों में से किन खिलाड़ियों को विश्व कप के लिए चुना जाएगा यह देखने वाली बात होगी।

ये भी पढ़ें:- DC vs KKR: कोलकाता की जीत से साफ हुई प्लेऑफ की रेस, अब ये 5 टीमें दावेदार… ये 5 हो सकती हैं बाहर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो