खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PAK vs USA: मोहम्मद आमिर के बचाव में उतरे जडेजा, कहा- '4 साल पहले अश्विन के साथ यही हुआ था'

T20 World Cup 2024 PAK vs USA: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के 11वें मुकाबले में पाकिस्तान की करारी हार हुई है। इस हार के लिए मोहम्मद आमिर को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। इस कड़ी में जडेजा आमिर के समर्थन में उतर आए और बताया कि उसकी गलती नहीं है। जडेजा ने कहा कि 4 साल पहले अश्विन के साथ भी यही हुआ था।
01:25 PM Jun 07, 2024 IST | Abhinav Raj
रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद आमिर।
Advertisement

T20 World Cup 2024 PAK vs USA: पाकिस्तान को अमेरिका के खिलाफ करारी हार मिली। अमेरिका और पाकिस्तान के बीच खेला गया आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का 11वां मुकाबला ड्रॉ हो गया था, बाद में सुपर ओवर के जरिए मैच का नतीजा निकल पाया। इस सुपर ओवर में पाकिस्तान का सबसे बड़ा हीरो ही हार का विलेन बन गया। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने सुपर ओवर में 18 रन दे दिए, इस दौरान उन्होंने 7 रन सिर्फ एक्स्ट्रा दे दिए। ऐसे में पाकिस्तान की हार के बाद मोहम्मद आमिर की खूब आलोचना हो रही है। लेकिन इस कड़ी में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अजय जडेजा मोहम्मद आमिर के बचाव में आ गए हैं।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- ‘पाजी आराम से…’ USA की जीत पर गदगद हुए सूर्यकुमार, सौरभ को अनोखे अंदाज में दी बधाई

आमिर को लेकर क्या बोले जडेजा

बता दें कि पाकिस्तान और अमेरिका के बीच खेला जा रहा मुकाबला टाई हो गया था। इसके बाद पाकिस्तान की ओर से सुपर ओवर में गेंदबाजी करने के लिए मोहम्मद आमिर आए थे। आमिर ने इस ओवर में कुल 18 रन लुटाए। आमिर ने इस ओवर में 7 रन सिर्फ एक्स्ट्रा दिए। आमिर की इस खराब गेंदबाजी के कारण अमेरिका ने सुपर ओवर में 18 रन बना दिया और पाकिस्तान को जीत के लिए 19 रनों का लक्ष्य मिला। ऐसे में पाकिस्तान की हार के बाद आमिर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अब अजय जडेजा आमिर के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि मोहम्मद आमिर संन्यास ले चुका था, पूरे 4 साल के बाद पाकिस्तान के लिए वापसी कर रहा है, इस परिस्थिति में उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी गई, फिर भी उनसे इतनी अधिक उम्मीद की जा रही है।


ये भी पढ़ें:- USA vs PAK: मौत के मुंह से बचे…ट्रेंडसेटर बने, कौन हैं भारतीय मूल के गेम चेंजर नीतीश कुमार?

Advertisement

पाकिस्तान टीम को लपेटे में लिया खिलाड़ी

जडेजा ने आगे कहा कि अश्विन के साथ भी आईसीसी टी20 विश्व कप 2020 में यही किया गया था। स्पिन गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के बाद अश्विन को पूरे 4 साल बाद टीम में वापस लाया गया था। अब अगर कोई खिलाड़ी 4 साल बाद टीम में वापसी कर रहा है, तो उसे जरूरत से अधिक जिम्मेदारी नहीं सौंपनी चाहिए, क्योंकि वह प्रैक्टिस में नहीं होता है। आमिर भी एक इंसान ही है। आप ये सोचो कि ओवर थ्रो के कारण कितने रन लुटाए गए, फिर इसके लिए सिर्फ मोहम्मद आमिर को क्यों दोषी बनाया जा रहा है। मानता हूं कि आमिर पर भी काफी प्रेशर होगा, लेकिन असल में कहां दिक्कत आई, यह कोई नहीं देख रहा है।

Advertisement
Tags :
ICCpakistan teamT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement